भीषण गर्मी में गला होगा तर, सिल्क हेरीटेज मार्केट में प्याऊ का लोकार्पण

भीषण गर्मी में गला होगा तर, सिल्क हेरीटेज मार्केट में प्याऊ का लोकार्पण

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 12 Jun 2019, 09:59:13 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अन्नपूर्णा ट्रस्ट एवं सेवा फाउंडेशन के संयुक्त उपक्रम में कपड़ा बाजार में पानी की प्याऊ का लोकार्पण

सूरत. अन्नपूर्णा ट्रस्ट एवं सेवा फाउंडेशन के संयुक्त उपक्रम में कपड़ा बाजार के सिल्क हेरीटेज मार्केट परिसर में निर्जला एकादशी की पूर्व संध्या व गंगा दशहरा के अवसर पर बुधवार को पानी की प्याऊ का लोकार्पण किया गया। सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष राजीव ओमर ने बताया कि कमेला दरवाजा के निकट सिल्क हेरीटेज मार्केट परिसर में शाम को आयोजित कार्यक्रम में प्याऊ लोकार्पण कपड़ा उद्यमी जेपी अग्रवाल ने किया। इस दौरान अन्नपूर्णा ट्रस्ट के विनोद अग्रवाल, हरिनारायण गर्ग, घनश्याम बंसल, गणेश गोयनका, अशोक गोयल, अशोक बाजारी, लोकेंद्र दोदराजका, सुरेंद्र अग्रवाल समेत अन्य व्यापारीगण मौजूद थे।
वहीं, गुरुवार को सेवा फाउंडेशन के माध्यम से उधना रोड पर सेवा होस्पीटल के पास सूरत महानगरपालिका के शेल्टर होम में जरुरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था की जाएगी।


दो दिवसीय ऊर्जा मेला लगेगा


अंतरराष्ट्रीय वैश्य फैडरेशन गुजरात प्रदेश महिला इकाई की ओर से दो दिवसीय ऊर्जा मेले का आयोजन किया जाएगा। गुजरात प्रदेश इकाई की अध्यक्ष इंद्रा अग्रवाल ने बताया कि दो दिवसीय ऊर्जा मेला 28 जून से सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित होगा। इसमें विभिन्न सामग्री की स्टॉल के अलावा ग्राहकों के लिए लक्की ड्रॉ का भी आयोजन किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned