Traffic Rules: जान बचानी है तो अपना लें इन नियमों को

रैली निकालकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक
देश भर में 11 से 17 जनवरी तक सडक़ सुरक्षा सप्ताह


Rally was taken out and made people aware of traffic rules
Road Safety Week across the country from 11 to 17 January

Sunil Mishra

January, 1608:40 PM

सिलवासा. पुलिस विभाग के तत्वाधान में सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत शहर में जागरुकता रैली निकाली गई। रैली के माध्यम से एनसीसी कैडेट एवं छात्राओं ने शहरी लोगों को यातायात नियमों के पालन के लिए जागरूक किया। रैली में शामिल बच्चे यातायात नियम के स्लोगन, बैनर एवं तख्तियां हाथों में लिए चल रहे थे।
प्रदेश में 11 जनवरी से सडक़ सुरक्षा सप्ताह चल रहा है। गुरुवार को पुलिस ग्राउंड पर जागरुकता रैली का शुभारंभ एसपी शरद भास्कर दराड़े एवं उच्च अधिकारी मनस्वी जैन ने हरी झंडी दिखाकर किया।

Must Read Related News;

जानें क्या है नवसारी पुलिस की पहल जो देशभर में बन सकती है मॉडल

ये कैसा सड़क सुरक्षा सप्ताह .. कहीं गाड़ी पर तीन सवार तो कहीं सवारियों की भरमार

Road safety week: सड़क पर नहीं होता कोई रि-प्ले, ट्राफिक रूल्स को फॉलो कर बढ़ाएं सेफ्टी

Gujarat: Ratan Tata ने केन्द्रीय गृह मंत्री Amit Shah का यह सुझाव स्वीकार किया

Traffic Rules: जान बचानी है तो अपना लें इन नियमों को

वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट एवं सीट बेल्ट का प्रयोग करना चाहिए

इस मौके पर एसपी ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करना सभी का कत्र्तव्य है। वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट एवं सीट बेल्ट का प्रयोग करना चाहिए। बाइक पर दो से ज्यादा सवारी बैठकर सफर न करें। तेज रफ्तार में वाहन नहीं चलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शराब पीकर कतई वाहन न चलाएं, क्योंकि इससे हमेशा दुर्घटना रहने का अंदेशा रहता है। वाहन चलाते समय मोबाइल से बातचीत करने से बचें। इसके पश्चात जागरण रैली पुलिस ग्राउंड से प्रारम्भ होकर शहीद चौक, किलवणी नाका, झंडा चौक होते हुए पुलिस मुख्यालय पर समाप्त हुई।

छात्रों को दी यातायात नियमों की जानकारी
दमण. देशभर में 11 जनवरी से 17 जनवरी 2020 तक सडक़ सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है। इसके अंतर्गत श्री माछी महाजन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सडक़ सुरक्षा सप्ताह आयोजित किया गया. इसमें दमण पुलिस विभाग के निरीक्षक स्बास्टियन देवासिया ने छात्रों एवं उनके माता-पिता को यातायात नियमों की जानकारी दी।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned