script

एयरपोर्ट पर आईएलएस सिस्टम दो महीने में होगा तैयार

locationसूरतPublished: Sep 22, 2018 08:28:55 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

दो महीने पहले बारिश में भीगने से हुआ था खराब

file

एयरपोर्ट पर आईएलएस सिस्टम दो महीने में होगा तैयार

सूरत
सूरत एयरपोर्ट पर दो महीने पहले बारिश में भीग जाने के कारण खराब इन्स्ट्रूमेन्ट लेन्डिंग सिस्टम(आईएलएस) को ठीक होने में अभी भी दो महीने का समय लगेगा। इसके अलावा आगामी दिनों में टर्मीनल बिल्डींग. टैक्सी वे और पार्किंग का काम तेजी से करने की तैयारी की जा रही है।
वी वर्क फोर वर्किंग एयरपोर्ट सूरत के संजय जैन ने पिछले दिनों एयरपोर्ट ओथोरिटी से सूरत एयरपोर्ट से जुड़़ी कई जानकारियां मांगी थी, जिसके जवाब में यह जानकारियां मिली है। संजय जैन ने बताया कि एयरर्पोट पर बारिश के दिनों में भीग जाने से खराब आईएल सिस्टम को तैयार कर डीजीसीए से मंजूरी लेने में दो महीने का वक्त लगेगा। इसके अलावा सूरत एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए समय और तिथि करने का कार्य दिल्ली हेडक्वार्टर का है। वहीं से अंतराष्ट्रीय उड़़ानों के लिए समय सारिणी तय की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि सूरत एयरपोर्ट पर को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए तेजी से तैयारियां चल रही है। बताया जा रहा है कि 28 अक्टूबर तक सूरत एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय स्तर का इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने की दिशा में तेजी से काम चल रहा है।
व्यापारियों को आइटीसी से मुक्ति की मांग
्रफैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से पांच करोड़ रुपए से कम टर्न ओवर वाले व्यापारियों कों आइटीसी-04 रिटर्न फाइल करने से छूट देने की मांग की गई है। इस बारे में फोस्टा ने पहले भी वित्तमंत्री और जीएसटी काउंसिल से मांग की थी। सोमवार को पुन: फोस्टा ने वित्तमंत्री को पत्र लिखा है।
रोजगार मेले का आयोजन
व्यापार प्रगति संघ की ओर से रविवार को घोडदोड रोड पर शिवाजी गार्डन में सुबह 8 से 9 बजे के बीच रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। कपड़ा मार्केट में व्यापारियों को अकाउंटेंट सहित अन्य स्टाफ की आवश्यकता है । व्यापार प्रगति संघ की ओर से जिन लोंगो को नौकरी चाहिए और जिन्हें स्टाफ चाहिए उनके लिए रविवार को गार्डन में व्यवस्था की गई है। अगले चार रविवार ऐसा आयोजन होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो