एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण से बचाव को दी अहमियत

सूरत एयरपोर्ट पर कर्मचारियों व सुरक्षाकर्मियों को दी पीपीई किट व अन्य आवश्यक सामग्री

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 24 May 2020, 09:55 PM IST

सूरत. सूरत एयरपोर्ट से विमान सेवा की शुरुआत से पूर्व रविवार को एयरपोर्ट कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए वॉशेबल पीपीई किट समेत अन्य आवश्यक वस्तुएं भेंट में दी गई।
इस संबंध में सूरत एयरपोर्ट एडवाइजरी कमेटी के सदस्य कैलाश हाकिम ने बताया कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय के निर्देशों के बाद सोमवार से घरेलू विमान सेवा सूरत समेत देश के कई राज्यों के महानगरों में की जाएगी। सूरत एयरपोर्ट पर यात्रियों की आवा-जाही को ध्यान में रख सांसद सीआर पाटिल के मार्गदर्शन में एयरपोर्ट कर्मचारियों व सुरक्षाकर्मियों के कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक वस्तुएं भेंट में देने का कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान सांसद पाटिल की मौजूदगी में एक सौ वॉशेबल पीपीई किट, मास्क, इंफरेंड थर्मामीटर, 100 लीटर सेनेटाइजर समेत अन्य वस्तुएं सूरत एयरपोर्ट डायरेक्टर अमन सैनी को सौंपी गई। इस मौके पर विधायक संगीता पाटिल, भाजपा महानगर इकाई के महामंत्री किशोर बिंदल, परेश पटेल, चंद्रकांत सोनकुसरे, जतिन डावर आदि मौजूद थे।

70 यूनिट रक्त संग्रहित


सिटीलाइट की सूर्यदर्शन सोसायटी में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। लॉकडाउन के दौरान आयोजित रक्तदान शिविर में 70 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस अवसर पर सोसायटी के प्रमुख वेदप्रकाश, सचिव विनोदभाई व आलोक रुंगटा आदि ने आमंत्रित पार्षद हितेश गामित, सुचित्रा पटेल, अन्नपूर्णा सेवा ट्रस्ट के विनोद अग्रवाल आदि का सम्मान किया।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned