scriptफर्जी एफबी अकाउन्ट में महिला को भाजपा वर्कर बता कर अभद्र पोस्ट की | In a fake FB account, posting a woman indecent as a BJP worker | Patrika News

फर्जी एफबी अकाउन्ट में महिला को भाजपा वर्कर बता कर अभद्र पोस्ट की

locationसूरतPublished: Jan 17, 2021 10:46:15 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
– पीडि़ता की शिकायत पर साइबर क्राइम पुलिस ने मामला दर्ज किया
– Cybercrime police filed a case on the victim’s complaint
 
 

फर्जी एफबी अकाउन्ट में महिला को भाजपा वर्कर बता कर अभद्र पोस्ट की

फर्जी एफबी अकाउन्ट में महिला को भाजपा वर्कर बता कर अभद्र पोस्ट की

सूरत. पाल क्षेत्र के एक सुपरवाइजर की पत्नी का फर्जी फेसबुक अकाउन्ट बना कर उससे अभद्र पोस्ट करने का मामला सामने आया है। फेक आइडी में महिला का भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता भी बताया गया था। इस संबंध में 32 वर्षीय पीडि़ता की शिकायत पर साइबर क्राइम पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक पाल क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता के पति को गत वर्ष मई में उनके किसी परिचित ने बताया कि फेसबुक पर उसका अकाउन्ट हैं। जिसमें उसके फोटोग्राफ्स भी हैं और कई फ्रेंड्स भी है। पीडि़ता और उसके पति ने उस अकाउन्ट को देखा तो उसमें फोटोग्राफ्स थी और पीडि़ता पहचान से जुड़ी कुछ सही और कुछ गलत जानकारी भी दी गई थी।
डीपी में पीडि़ता और उसके पति को फोटोग्राफ था। उसके अलावा अन्य महिलाओं के फोटोग्राफ्स थे। उस अकाउन्ट से कई लोगों के साथ चैटिंग की जा रही थी और उसमें पीडि़ता का मोबाइल नम्बर भी दिया गया था। कुछ समय बाद पीडि़ता के मोबाइल पर अज्ञात लोगों के फोन भी आने लगे। परेशान होकर पीडि़ता ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
ट्रैफिक पुलिस ने चोरी के 11 वाहन ढूंढ निकाले


सूरत. ट्रैफिक पुलिस ने शहर के सडक़ों पर धड़ल्ले से घूम रहे चोरी के 11 वाहनों को डिटेन कर संबंधित थाना पुलिस के हवाले किया है। सहायक पुलिस आयुक्त जेड एन.धासुरा ने बताया कि इन वाहनों में छह वराछा के तथा एक-एक कापोद्रा, सलाबतपुरा, कतारगाम, उधना व पूणागाम थाने का है। ट्रैफिक क्रेन के जरिए टो किए गए इन वाहनों के संदिग्ध होने पर पॉकेट कॉप एप की मदद से जांच की गई तो यह चोरी के होने की आशंका हुई। इंजन नम्बर और चैसिस नम्बर के आधार पर संबंधित थानों में चोरी के मामले दर्ज होने की जानकारी मिलने पर इन्हें संबंधित थानों को सौंपा गया।

ट्रेन में मोबाइल व नकदी लूटने वाला गिरफ्तार


सूरत. क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद-पुरी ट्रेन में उधना स्टेशन पर नकदी व मोबाइल फोन की लूट करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मीठीखाड़ी नूरी मस्जिद निवासी समीर अंसारी उर्फ डुब्बर शातिर है। वह पूर्व में सूरत रेलवे व खटोदरा थानों में चोरी व लूट के मामलों में पकड़ा जा चुका है। उसने अपने साथी चिराग व शहबाज उर्फ चुहा के साथ मिल कर उधना स्टेशन पर अहमदाबाद-पुरी ट्रेन में 9 जनवरी को एक यात्री को मारपीट कर उससे मोबाइल व नकदी लूटना कबूल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो