scriptडोम हटाने की नोटिस के मामले में वीवर्स मिले मनपा कमिश्नर से | In case of DOM removal notice, Weaver met Municipal Commissioner | Patrika News

डोम हटाने की नोटिस के मामले में वीवर्स मिले मनपा कमिश्नर से

locationसूरतPublished: Jun 01, 2019 08:57:40 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

समय देने की लगाई गुहार

file

डोम हटाने की नोटिस के मामले में वीवर्स मिले मनपा कमिश्नर से

सूरत
सरथाणा की तक्षशिला आर्केड में अग्निकांड के बाद मनपा प्रशासन की ओर से तमाम क्षेत्रों में बिल्डंींग की छतों पर बनाए गए डोम हटाने की कवायत जारी है। मनपा ने दो दिन पहले तमाम इन्डस्ट्रीयल सोसायटी में कारखाना संचालकों को नोटिस देकर डोम हटाने के निर्देश दिए हैं। इस सिलसिले में फोगवा के पदाधिकारी शनिवार को मनपा कमिश्नर से मिले और ज्ञापन दिया।
फोगवा ने मनपा कमिश्नर को दिए ज्ञापन में बताया है कि वीवर्स मनपा के सभी नियमों का पालन करने के लिए तैयार है, वह फायर सेफ्टी के नियमों का भी पालन करेंगे, लेकिन हाल में मनपा को ओर से त्वारित कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई पर रोक लगाई जाए। क्योंकि तुरंत ही डिमोलीशन की कार्रवाई करने से वीवर्स के कारखाने बंद हो जाएंगे और तुरंत ही नया बांधकाम करने में समय लगेगा। आगामी दिनों में बरसात का सीजन है। इन सभी मुददें को देखते हुए मनपा यदि वीवर्स को थोड़ा समय दे तो वीवर्स अपनी व्यवस्था कर लेंगे। इस दौरान फोगवा की ओर से अशोक जीरावाला, रसिक कोटडिया, आशिष गुजराती, देवेश पटेल तथा वीवर मयूर गोलवाला उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो