scriptशिवराज सिंह चौहान ने दिया रमाशंकर की अर्थी को कंधा, कहा-कुछ नेताआें को जवानों की शहादत नहीं दिखती | Some political leaders can not see the martyrdom of our jawans: MP CM Shivraj Singh | Patrika News

शिवराज सिंह चौहान ने दिया रमाशंकर की अर्थी को कंधा, कहा-कुछ नेताआें को जवानों की शहादत नहीं दिखती

locationसूरतPublished: Nov 01, 2016 11:29:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हेड काॅन्सटेबल रमाशंकर यादव को उनके घर पहुंचकर श्रद्घांजलि दी। चौहान ने रमाशंकर यादव की अर्थी को भी कंधा दिया।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हेड काॅन्सटेबल रमाशंकर को उनके घर पहुंचकर श्रद्घांजलि दी। चौहान ने रमाशंकर की अर्थी को भी कंधा दिया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने एनकांउटर पर सवाल उठाने वालों पर भी निशाना साधा। 
शिवराज सिंह ने कहा कि कुछ नेताआें को हमारे जवानों की शहादत दिखार्इ नहीं देती है। उन्हें रमाशंकर का बलिदान नजर नहीं आता है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता वोट बैंक की राजनीति के लिए एेसा कर रहे हैं जो कि निंदनीय है। 
उन्होंने रमाकांत यादव के परिवार की हर संभव मदद का भरोसा दिया आैर 10 लाख रुपयों के अलावा बेटी की शादी के लिए 5 लाख रुपए देने का भी एेलान किया। इस दौरान उन्होंने रमाशंकर यादव को शहीद कहकर संबोधित किया आैर कहा कि काॅलोनी का नाम शहीद रमाशंकर के नाम पर होगा। 


हम आपको बता दें कि भोपाल की सेंट्रल जेल से सिमी के आठ आतंकी भाग निकले थे। जिन्हें कुछ ही घंटों बाद मुठभेड़ में मार गिराया गया। जेल से भागने के दौरान आतंकियों ने रमाशंकर यादव की हत्या कर दी थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो