scriptससुराल में कम सम्मान मिलता था, साढू ने दी पिता-पुत्र की हत्या की सुपारी | In-laws got less respect Sadhoo gave birth to father-sons betel | Patrika News

ससुराल में कम सम्मान मिलता था, साढू ने दी पिता-पुत्र की हत्या की सुपारी

locationसूरतPublished: Nov 09, 2017 10:03:10 pm

नानपुरा क्षेत्र निवासी मछली के व्यापारी और उसके पुत्र की हत्या की साजिश का पर्दाफाश करते हुए अठवा पुलिस ने व्यापारी के साढू समेत दो जनों को गिरफ्तार क

surat news, Gujarat news, surat hindi news, surat hindi samachar, patrika news

surat news, Gujarat news, surat hindi news, surat hindi samachar, patrika news

सूरत।नानपुरा क्षेत्र निवासी मछली के व्यापारी और उसके पुत्र की हत्या की साजिश का पर्दाफाश करते हुए अठवा पुलिस ने व्यापारी के साढू समेत दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ससुराल में कम सम्मान मिलने के कारण साढू ने व्यापारी और उसके पुत्र की हत्या के लिए पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी, लेकिन पुलिस को इसका पता चल गया और उसने साढू तथा सुपारी लेने वाले युवक को धर दबोचा।

पुलिस उपनिरीक्षक एम.वी.राठौड़ ने बताया कि नानपुरा पालिया शेरी में व्रजलक्ष्मी अपार्टमेंट निवासी फेनिश चंद्राकांत मनवावाला नानपुरा मछली मार्केट में व्यापार करता है। मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोपीपुरा नागर फलिया निवासी निर्मल उर्फ पप्पू गायकवाड़ नाम के युवक ने फेनिश और उसके पुत्र की हत्या के लिए सुपारी ली है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। कड़ी पूछताछ के दौरान उसने सुपारी लेने की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि पिता-पुत्र की हत्या के लिए फेनिश के साढ़ू जितेश ने पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी। मंगलवार रात पुलिस ने नानपुरा सांई रेजिडेंसी बिल्ंिडग निवासी जितेश अशोक रांदेरी को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने भी सुपारी देने की बात कबूल की। पुलिस के मुताबिक जितेश और फेनिश साढू हैं। ससुराल में जितेश से अधिक सम्मान फेनिश को मिलता था। इसी को लेकर वह फेनिश से ईष्र्या करता था। उसने फेनिश और उसके पुत्र की हत्या के लिए निर्मल उर्फ पप्पू को पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी।

मोटा वराछा में भाजपा और पास कार्यकर्ताओं में भिड़ंत


भाजपा की ओर से शहर में चलाए जा रहे गुजरात गौरव संपर्क अभियान का बुधवार को मोटा वराछा क्षेत्र में पास कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। भाजपा के कार्यकर्ता लोगों से रू-ब-रू हो रहे थे, तभी तीस से चालीस पास कार्यकर्ता वहां पहुंचे और नारे लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथपाई शुरू कर दी। पुलिस ने हालात पर काबू पाया और 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। बाद में 40 से अधिक जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक भाजपा के कार्यकर्ता बुधवार सुबह करीब ग्यारह बजे मोटा वराछा क्षेत्र में गुजरात गौरव संपर्क अभियान चला रहे थे। कार्यकर्ता मोटा वराछा की गोपीनाथ सोसायटी में पहुंचे तो पास कार्यकर्ता चंद्रेश दया काकलिया, पुष्पक कालू पटेल, जनक भूपत लहेरी, चिराग अशोक सावलिया, नीरव रमेश भुवा और विजय मांगुकिया 30 से 40 जनों के साथ वहां पहुंचे और जय सरदार, जय पाटीदार के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथपाई भी शुरू कर दी।

हालात बिगड़ते, इससे पहले पुलिस ने पास के दस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। अमरोली थाना निरीक्षक पी.ए.जाधव ने छह जनों को नामजद कर 40 से अधिक जनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो