script- in love affair The second floor was demolished and then he was beate | प्रेम प्रकरण की रंजिश में दूसरी मंजिल गिराया फिर ताल घूंसों से पीटकर की थी हत्या | Patrika News

प्रेम प्रकरण की रंजिश में दूसरी मंजिल गिराया फिर ताल घूंसों से पीटकर की थी हत्या

- घटना के 14 दिन बाद महिला समेत चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज

#मजाक मस्ती में हुई विवाद, एक की मौत, दूसरा जख्मी
- उमरा थानाक्षेत्र के वेसू एसएमसी आवास में हुई घटना

सूरत

Published: April 02, 2022 08:22:32 pm

सूरत. प्रेम प्रकरण की रंजिश में एक युवक को दूसरी मंजिल से धक्का देकर नीचे गिराने के बाद लात घूंसों से पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। चौदह दिन पूर्व हुई घटना को लेकर वराछा पुलिस ने शुक्रवार रात एक महिला समेत चार जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला
चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला
मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एएन गाबाणी ने बताया कि गत 18 मार्च को लंबे हनुमान रोड पर घनश्याम नगर में मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली थानाक्षेत्र के बगिया गांव निवासी युवक सतीष पुत्र कमलेश कुशवाहा का संदिग्ध हालात में शव बरामद हुआ था। उस दौरान एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था।
अंत्येष्टी के लिए परिजन शव गांव ले गए थे। बाद में कमलेश को घटना को दो प्रत्यक्षदर्शी परिचितों से ने बताया कि सतीष की प्रेमसिंह कुशवाहा, अमरदीप कुशवाहा, सत्यवीर व जानकी ने रंजिश के चलते हत्या की थी। दरअसल सतीष प्रेम प्रकरण के चलते प्रेमसिंह के बहन को गांव से भगा कर सूरत ले आया था।
इस संबंध में उन्होने मध्यप्रदेश में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को दोनों को मध्यप्रदेश ले गई। जहां प्रेमसिंह के बहन ने परिजनों के साथ घर लौटने से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस ने उसे नारी संरक्षण गृह भेज दिया था। इस बात को लेकर प्रेमसिंह व उसके परिजनों को सतीष व उसके परिवार के साथ विवाद हुआ था। इस बात को लेकर वे उससे रंजिश रखे हुए थे।
होली पर उन्होंने फोन कर सतीष को धमकाया था। 18 मार्च को रात आठ बजे वे घनश्यामनगर शेरी नम्बर सात में हीरा कारखाने पर पहुंचे। जहां सतीष काम करता था। उन्होंने कारखाने की दूसरी मंजिल से धक्का देकर उसे गिरा दिया। ताल घूसों से बुरी तरह पीटा और फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए सतीष की मौत हो गई थी।
----------------------
मजाक मस्ती में हुई विवाद, एक की मौत, दूसरा जख्मी
- उमरा थानाक्षेत्र के वेसू एसएमसी आवास में हुई घटना

सूरत. वेसू एसएमसी आवास में मजाक मस्ती को लेकर दो युवकों को बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच चाकू चल गए। जिसमें एक जनें की मौत हो गई जबकि दूसरा भी जख्मी हो गया। घटना के संबंध में उमरा पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें दर्ज कर जांच शुरू की हैं।
शुक्रवार रात नौ बजे हुई घटना को लेकर वेसू एसएमसी आवास निवासी कन्हैया राठौड़ ने इसी सोसायटी में रहने वाले आकाश बैसाणे के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई है।आरोप लगाया हैं कि रात नौ बजे वह अपने बड़े भाई दीपू के साथ बिल्डिंग के नीचे बैठा था। उस दौरान आकाश वहां पर आया और दीपू के साथ मजाक मस्ती करने लगा।
मजाक मस्ती में वह अपशब्द बोल रहा था। जिसको लेकर दीपू ने आपत्ती जताई तो उसने चाकू निकाल लिया और दीपू की पिछवाड़े में वार कर दिया। अत्यधिक खून निकलने पर वह पट्टी लेने के लिए दौड़ा तो आकाश वहां से भाग निकला। लोगों की मदद से उसने घायल दीपू का न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया।
जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। वहीं आकाश बैसाणे ने दीपू व कन्हैया ने मजाक मस्ती के दौरान उसे अपशब्द कहे विरोध करने पर उन्होंने किसी धारदार हथियार से उस पर हमला किया। उसके सिर में वार कर उसे जख्मी कर दिया।
----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

ममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानइधर भी महंगाई: परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.