scriptIn one sided love, pregnant woman got poisoned by writing suicide note | एक तरफा प्रेम में गर्भवती महिला से सुसाइड नोट लिखवा कर जहर पिलाया ! | Patrika News

एक तरफा प्रेम में गर्भवती महिला से सुसाइड नोट लिखवा कर जहर पिलाया !


- सूरत में शादी के बाद मिलने आए सहपाठी युवक ने भाई को मारने की दी थी धमकी
- घटना के 19 दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया

#आज सुनाई जा सकती है फेनिल को सजा
- ग्रीष्मा वेकरिया हत्याकांड

# विवाहिता को परेशान करने वाला सहपाठी गिरफ्तार

सूरत

Published: April 26, 2022 04:58:32 pm

सूरत. बहुचर्चित ग्रीष्मा हत्याकांड के बाद एक तरफा प्रेम में एक गर्भवती महिला से जबरन सुसाइड नोट लिखवाने के बाद जहर पिला कर हत्या कोशिश करने का मामला सामने आया है। इस घटना के 19 दिन बाद गोडादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है।
एक तरफा प्रेम में गर्भवती महिला से सुसाइड नोट लिखवा कर जहर पिलाया !
एक तरफा प्रेम में गर्भवती महिला से सुसाइड नोट लिखवा कर जहर पिलाया !
गोड़ादरा क्षेत्र में अपने पति के साथ रहने वाली हेमा (बदला हुआ नाम) ने तेलंगाना के वारंगल जिले के कल्लडा गांव निवासी उसके सहपाठी युवक दुर्गेश बोनागिरी (24) पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया हैं। हेमा के माता पिता पिछले तीस वर्षो से सूरत में रहते है। उसके पिता लूम कारखाने में काम करते है।
पढ़ाई के सिलसिले में वह अपने अन्य भाई बहनों के साथ तेलंगाना में अपने दादा दादी के साथ ही रहती थी। कॉलेज के प्रथम वर्ष तक उसकी शिक्षा तेलंगाना के वारंगल जिले में ही हुई। उस दौरान दुर्गेश उसका सहपाठी था तो दुर्गेश से उसकी मित्रता हुई थी। वह अन्य सहपाठी मित्रों की तरह से दुर्गेश से भी स्कूल कॉलेज में मिलती थी।
फोन पर भी उनकी बातचीत होती रहती थी। जून 2020 में सूरत में उसकी सगाई हो गई तो वह अपने माता पिता के पास सूरत आ गई। कुछ समय बाद उसकी शादी भी हो गई तो वह अपने पति के घर रहने चली गई। शादी के बाद भी अन्य मित्रों व दुर्गेश के साथ बातचीत होती थी।
उसने सभी मित्रों को अपने घर का पता भी दिया था। लेकिन फिर उसे दुर्गेश के व्यवहार कुछ ठीक नहीं लगा। वह हद से ज्यादा फोन करता था और उसके प्रति बहुत ज्यादा झुकाव दिखाता था तो उसने दुर्गेश से बात करना बंद कर दिया। वह फिर भी फोन करता था तो उसने फोन उठाना ही बंद कर दिया।
गत 5 अप्रेल को सुबह उसके पति काम पर गए हुए थे और दोपहर के समय वह घर पर सो रही थी। तभी दरवाजे पर दस्तक हुई। उसने दरवाजा खोला तो सामने दुर्गेश था। उसे अचानक अपने दरवाजे पर देख कर वह घबरा गई। लेकिन सहपाठी मित्र था इसलिए उसने अंदर आने दिया। अंदर आने के बाद दुर्गेश ने उससे कहा कि वह उससे प्रेम करता है और उसके बिना नहीं जी सकता है।
इस पर हेमा ने दुर्गेश को अपने पति के बारे में बताया और कहा कि वह मां बनने वाली है। उसे डेढ़ माह का गर्भ है। लेकिन दुर्गेश इस बात को समझने के लिए तैयार नहीं हुआ। उसने कहा कि वह पूरी तैयारी के साथ आया है। उसने हेमा से सुसाइड नोट लिखने के लिए कहा। हेमा ने मना किया तो उसे धमकी दी कि गांव में मेरे साथी तैयार बैठे हैं। मेरे एक फोन करते ही वे तुम्हारे छोटे भाई को जान से मार डालेंगे। इस पर हेमा ने उसके कहे अनुसार सुसाइड नोट लिखा तो उसने हेमा के साथ कागज छीन लिया।
फिर अपने बैग से जहरीले कीटनाशक की शीशी और सोड़ा की दो बोतलें निकाली। उनमेंं जहर मिलाया और फिर एक ग्लास उसे जबरन पिला दिया। उसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। पुलिस का कहना हैं कि उसके बाद दुर्गेश ने भी जहर खा लिया।
शाम को इस बारे में परिजनों को पता चलने पर उन्होंने दोनों को स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार के बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दी गई। इस संबंध में हेमा की प्राथमिकी के आधार पर गोडादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्गेश को हिरासत में लिया। उसका कोविड टेस्ट करवाकर पूछताछ की जा रही है।
---------------------

आज सुनाई जा सकती है फेनिल को सजा
- ग्रीष्मा वेकरिया हत्याकांड

सूरत. बहुचर्चित ग्रीष्मा वेकरिया हत्याकांड में फेनिल गोयाणी को मंगलवार को कोर्ट में सुनाई जा सकती हैं। फेनिल को सूरत सत्र न्यायालय ने सुनवाई के बाद गत 21 अप्रेल को दोषी ठहराया था। उसके बाद सजा को लेकर लोक अभियोजक की ओर से इस मामले को रेयरेस्ट ऑफ रेयर मानते हुए फांसी की सजा देने की मांग की गई थी।
हालांकि बचाव पक्ष ने फेनिल की उम्र और भविष्य के संंबंध में दलीलें पेश कर कम सजा हिमायत की थी। कोर्ट ने सजा को लेकर अगली सुनवाई के लिए 26 अप्रेल की तारीख दी थी। यहां उल्लेखनीय हैं कि कामरेज थानाक्षेत्र में गत 12 फरवरी को एक तरफा प्रेम के चलते फेनिल ने ग्रीष्मा वेकरिया की सरेआम चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी।
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वारयल हो गया था। इस घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम बना कर फेनिल को गिरफ्तार किया था और मामले की जांच कर उसके खिलाफ चार्जशीट पेश की थी।
-------------------
विवाहिता को परेशान करने वाला सहपाठी गिरफ्तार

सूरत. वेसू क्षेत्र की एक विवाहिता व उसके पति को सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउन्ट से मैसेज कर परेशान करने वाले एक युवक को उमरा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली निवासी राघव अरोड़ा पिछले कुछ समय विवाहिता और उसके पति को परेशान कर रहा था। वह विवाहिता का सहपाठी था।
लेकिन कुछ समय से वह विवाहिता और उसके पति को सोशल मीडिया पर अभद्र मैसेज करता था। वे उसकी एक आईडी को ब्लॉक करते तो वह दूसरी आईडी बना कर मैसेज करता था। इस तरह उसने आठ अलग अलग आईडी से मैसेज करता था। तंग आकर व्यापारी दंपति ने उमरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
---------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तारMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में एकनाथ शिंदे सरकार को मिला बहुमत, 164 विधायकों ने किया समर्थनपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतNCR के एरिया का दायरा कम करना चाहती है हरियाणा सरकार, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा जता चुके हैं विरोधसूरत फैमिली कोर्ट ने एक दिन में 303 मामलो का किया निपटारा, जज आरजी देवधारा ने कहा- यह एक दिन का रिकॉर्डDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथMaharashtra Politics: बागी विधायकों पर संजय राउत ने फिर बोला हमला, बोले-उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई जितनी कसाब की भी नहीं थी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.