scriptक्रिकेट कोच को लगा जुआ खेलने का चस्का | In the afternoCricket coach feels like gamblingon, rain clouds, rivers | Patrika News

क्रिकेट कोच को लगा जुआ खेलने का चस्का

locationसूरतPublished: Sep 13, 2018 06:29:12 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पार्षद समेत 23 जुआरी गिरफ्तार बिलीमोरा पुलिस की कार्रवाई पार्षद अरविंद पटेल बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन का कोच भी है

patrika

क्रिकेट कोच को लगा जुआ खेलने का चस्का

नवसारी. बिलीमोरा के खाड़ा मार्केट से बुधवार तडक़े बिलीमोरा पुलिस ने जुआ खेल रहे 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में बिलीमोरा नपा में चुने गए निर्दलीय पार्षद एवं बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन का कोच अरविंद पटेल भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 1.96 लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है। रेलवे स्टेशन के पास खाड़ा मार्केट में कडक़ा पुल के पास टेली स्टार की गली में जुआ खेले जाने की सूचना पर पुलिस ने सुबह चार बजे छापा मारा था। इस दौरान तीन पत्ती जुआ खेलते हुए 23 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने दांव पर लगे 46 हजार, 350 रुपए तथा जुआरियों की तलाशी के दौरान 24 हजार 890 रुपए नकद एवं एक लाख 24 हजार कीमत के 23 मोबाइल समेत 1.96 लाख का माल-सामान जब्त किया है। गिरफ्तार जुआरियों में बिलीमोरा नगर पालिका वार्ड नंबर तीन से निर्दलीय पार्षद और बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन का कोच अरविंद बालू पटेल भी शामिल है।
patrika
गिरफ्तार जुआरी
बिलीमोरा खाड़ा मार्केट निवासी दीपक वाघरी, रवि राठौड़, मिनेष पटेल, नरेश राठौड़, रवि पटेल, विशाल पटेल, हिरंज पटेल, रिकेश पटेल, किरण पटेल, केतन लाड, अरविंद पटेल, बीलीमोरा एसवी पटेल रोड निवासी हितेश पटेल, अर्जुन सिंघे, मनीष पटेल, भावेश पटेल, चेतन पटेल, पुरानी सरा लाइन निवासी संजय रावल, बिलीमोरा देसरा निवासी विशाल पटेल, गणदेवी रोड निवासी सूरज जायस्वाल, चीमोडिया नाका निवासी नेविल गांधी, देवसर गांव निवासी मुकेश पटेल, वीजू पटेल चाल निवासी नीरज पटेल और देवसर गांव के वेंकेटेशन नगर निवासी मनोज ठक्कर शामिल हैं।
मोबाइल चुराने वाला गिरफ्तार
नवसारी एसटी डिपो मे एक व्यक्ति का मोबाइल चुराने वाले रिक्शा चालक को एलसीबी ने गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि पेट्रोलिंग के दौरान एलसीबी को चोरी का मोबाइल बेचने की फिराक में खड़े रिक्शा चालक के बारे में मुखबिर ने बताया था। इसके बाद एलसीबी ने नवसारी सब्जी मंडी क्षेत्र के घेलाभाई पेट्रोल पंप के पास से रिक्शा चालक रामकिशन बिहारी लाल यादव (40) निवासी विजलपोर के गोकुलपुरा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि एक सितंबर को उसने सुबह डिपो के शौचालय से एक व्यक्ति की पैन्ट से मोबाइल चुराया था। आरोपी को सिटी पुलिस में सौपने की कवायद शुरू की गई थी।
महिलाओं ने मनाई केवड़ा तीज
नवसारी. बिलीमोरा के प्राचीन सोमनाथ महादेव मंदिर में बुधवार को सुबह हजारों महिलाओं ने महादेव का पूजन किया। मंदिर के पुजारी जोगेन्द्र व्यास ने महिलाओं को विधि विधान से पूजन करवाया।
हिन्दू शास्त्रों के अनुसार भाद्र सुदी तीज को केवड़ा तीज कहा जाता है। इस दिन सौभाग्यशाली महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए केवड़ा तीज का व्रत करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो