INDIAN RAILWAYS; बात की और मान गए गैंगमैन

गैंग मैनों की समस्या के समाधान का आश्वासन, वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन और एडीइएन के बीच हुई बैठक

By: विनीत शर्मा

Published: 25 Sep 2019, 10:16 PM IST

वापी. वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन के साथ एडीइएन वलसाड की बैठक में गैंगमैनों की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार वापी सिनियर सेक्शन इंजीनियर (पी.वे.) पर वापी में तैनात 218 गैंगमैनों के साथ खराब बर्ताव कर उनकी समस्याओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज ने गत दिनों वापी में सेक्शन इंजीनियर का घेराव कर वलसाड एडीइएन और चर्चगेट मुख्यालय में शिकायत की थी। इसे लेकर सोमवार को यूनियन के पदाधिकारियों और एडीइएन के साथ बैठक हुई, जिसमें गैंगमैनों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया गया।

इसके तहत बीमार गैंगमैनों को तुरंत सिकमेमो देने, इंटर रेलवे तथा इंटर डिविजिन में बदली के लिए गैंगमैनों के आवेदन को तत्काल मुंबई फारवर्ड करने का आश्वासन दिया गया। बैठक में बताया गया कि पूर्व में किए गए आवेदनों को मुंबई भेज दिया गया है। इसके अलावा यूनियन पदाधिकारियों ने वलसाड रेलवे कॉलोनी के लंबित प्रश्नों का जल्द समाधान और वलसाड स्टेशन के नवीनीकरण के दौरान तोड़े रेलवे कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग का मुद्दा भी उठाया।

इसके समाधान का भी आश्वासन दिया गया। इस बैठक में वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन के डिवीजनल चेयरमैन प्रकाश सावलकर, वलसाड ब्रान्च के सेक्रेटरी हुसैन बेलिम, चेयरमैन संजय सिंह, जयेश पटेल समेत अन्य उपस्थित थे।

Show More
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned