scriptलगातार बढ़ रहे संक्रमित, प्रशासन हरकत में | infection increased, administration in action | Patrika News

लगातार बढ़ रहे संक्रमित, प्रशासन हरकत में

locationसूरतPublished: Sep 05, 2020 08:22:24 pm

राज्य सरकार में मंत्री ईश्वर परमार ने की स्थिति की समीक्षा

लगातार बढ़ रहे संक्रमित, प्रशासन हरकत में

लगातार बढ़ रहे संक्रमित, प्रशासन हरकत में

बारडोली. सूरत जिला में संक्रमण के लगातार बढऩे के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। राज्य सरकार में मंत्री ईश्वर परमार ने शनिवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को संक्रमण पर काबू पाने के लिए प्रभावी उपाय करने की हिदायत दी।
सूरत जिले की बारडोली तहसील में बीते पांच दिनों में संक्रमण के 78 मामले सामने आए हैं। स्थिति लगातार बेकाबू होने पर प्रशासन हरकत में आ गया। राज्य सरकार में मंत्री ईश्वर परमार ने बारडोली एसडीएम कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति की समीक्षा की। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि बारडोली तहसील के कड़ोद, सरभोण, धामदोड़ लुम्भा, पणदा, मोटी फलोद, सुराली, रूवा गांव में जिन इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है, वहां लोगों को होम क्वारंटाइन में रहने की हिदायत दी गई है। मंत्री ने स्थिति पर लगातार नजर रखने और संक्रमण पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयास करने की हिदायत दी। इस मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, चीफ ऑफिसर, तहसील हेल्थ ऑफिसर, तहसील विकास अधिकारी, सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक उपस्थित रहे।
सूरत जिले में सामने आए 92 नए मामले

जिले में शनिवार को 92 नए केस सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 4950 हो गई। चौर्यासी तहसील में 20, ओलपाड में 13, कामरेज में 13, पलसाना आठ, बारडोली में 14, महुवा में आठ, मांडवी में छह और मांगरोल में दस संक्रमित मिले। 64 लोगों को डिस्चार्ज करने के साथ ही अब तक 4066 मरीज स्वस्थ होकर जा चुके हैं। फिलहाल 674 लोगों का इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो