महिलाओं को दी जानकारी

महिलाओं से खुद को सक्षम व सशक्त बनाने की अपील

By: विनीत शर्मा

Published: 07 Mar 2020, 07:36 PM IST

भरुच. स्त्री निकेतन संस्था की ओर से शनिवार को भरुच शहर में स्थित बाबा साहेब अंबेडकर हाल में विश्व महिला दिन की पूर्व संध्या पर महिलाओं को उनके अधिकारो की जानकारी देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पालिका प्रमुख सुरभी बेन तंबाकूवाला ने किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषो के साथ कदम बढ़ाकर चल रही है। कोई भी ऐसा क्षेत्र शेष नहीं रह गया है, जहां महिलाओं का दबदबा नहीं देखने को मिल रहा है। उन्होंने महिलाओं से खुद को सक्षम व सशक्त बनाने की अपील की। कार्यक्रम में संस्था की पदाधिकारियों के साथ अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।

होली रसिया कार्यक्रम का आयोजन

वल्लभ यूथ आर्गेनाईजेशन भरुच की ओर से होली रसिया के कार्यक्रम का आयोजन पंडित ओंकारनाथ ठाकुर कलाभवन में शनिवार सुबह किया गया। इस अवसर पर वैष्णवाचार्य 1008 वृजराज कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर भरुच नगरपालिका की प्रमुख सुरभी बेन तंबाकूवाला, वल्लभ यूथ आर्गेनाइजेशन की जिला प्रमुख वैशाली बेन शाह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। लोगों ने एक-दूसरे के साथ प्राकृतिक रंगों से होली खेली व पर्व का आनंद लिया। फूल व गुलाल के साथ लोगों ने एक-दूसरे के साथ होली खेली। इस अवसर पर होली संगीत का आयोजन किया गया।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned