MURDER : जानलेवा हमले में घायल कपड़ा व्यापारी की मौत

MURDER : जानलेवा हमले में घायल कपड़ा व्यापारी की मौत
MURDER : जानलेवा हमले में घायल कपड़ा व्यापारी की मौत

Dinesh M.Trivedi | Updated: 12 Oct 2019, 01:40:25 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news :
- मोटी बेगमवाड़ी की शुमभ मार्केट में हुई थी वारदात
- फुटेज के आधार पर हमलावर की खोज में जुटी पुलिस

- Fat Begmwadi incident occurred in Shubham market
- Police searching for attacker based on footage

सूरत. कपड़ा बाजार में शुक्रवार शाम एक व्यापारी पर अज्ञात हमलावर चाकू से हमला कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यापारी की देर रात उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। सलाबतपुरा पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि हमलावर व हमले के कारणों को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है।

SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी


पुलिस का कहना है कि अडाजण आनंद महल रोड निवासी तरुण पुत्र ओमप्रकाश सदाना पर शुक्रवार शाम किसी ने हमला किया। शाम करीब सात बजे तरुण बेगमवाडी के शुभम मार्केट में स्थित अपनी दुकान मंगल क्रिएशन पर थे। उस दौरान अज्ञात युवक ने चाकू से हमला किया। हमलावरों ने उसके सीने में दाईं तरफ वार कर दिए। लहुलूहान हालत में तरुण गिर पड़े। इस बीच हमलावर मौके से भाग निकला। गंभीर हालत में तरुण को महावीर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।
हमले का कारण स्पष्ट नहीं
उधर, हमले के बाद जांच में जुटी सलाबतपुरा पुलिस को मौके से एक चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के जरिए जांच शुरू कर दी है। हमलावरों के बारे में स्पष्ट रूप से अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। सूत्रों और चर्चा के मुताबिक राजस्थान के श्री गंगानगर निवासी तरुण पर हमला उसी की दुकान में काम करने वाले किसी युवक ने किया। युवक के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद चल रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि पार्सल या पोटले को लेकर हुई बहस में मामला बिगड़ा। बहरहाल पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।


मिलनसार थे तरुण
मृतक युवा व्यापारी तरुण कुछ महीने पूर्व ही वेसू के नंदिनी-1 से अडाजण में रहने पहुंचे थे। उनके रिश्तेदार अभी भी नंदिनी में रहते है। वहां के निवासियों ने बताया कि वे मिलनसार स्वभाव के थे और सोसायटी की समिति में पदाधिकारी भी रहे। तरुण शांत स्वभाव के थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned