यह कांग्रेस पार्षद मोदी से है प्रभावित, किया कुछ ऐसा सभी चौंक उठे

यह कांग्रेस पार्षद मोदी से है प्रभावित, किया कुछ ऐसा सभी चौंक उठे

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Sep, 02 2018 08:50:30 PM (IST) Surat, Gujarat, India

कांग्रेस के वार्ड पार्षद ने प्रधानमंत्री और प्रशासक की प्रशंसा की
दमण में हो रहे विकास कार्यो को लेकर रैली का आयोजन किया

दमण. दमण के शहरी विस्तार में हो रहे विकास कार्यो को लेकर रविवार को कांग्रेस नेता और वार्ड पार्षद सलिम बारवटिया ने रैली निकाल कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रशासक प्रफूल्ल पटेल की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने आभार व्यक्त करता हुआ पत्र भी प्रधानमंत्री को लिखा। इस अवसर पर भाजाप नेता विशाल टंडेल ने अच्छे कार्यो की हंमेशा प्रशंसा होती है। उन्होंने सलिम बारवटिया को भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।
फोटो(दमण 1)प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते पोस्टकार्ड डालते हुए सलिम बारवटिया।


रविवार को दमण के खारीवाड से रैली की शुरुआत हुई और मुख्य मार्ग होते हुए नानी दमण दुबई मार्केट पर संपन्न हुई। यहां मार्केट एसोसिएसन की ओर से स्वागत किया गया और भाजपा नेता विशाल टंडेल भी रैली में शामिल हुए। यहां लोगों को संबोधित करते हुए सलिम बारवटिया ने कहा कि दमण-दीव के प्रशासक अच्छा कार्य कर रहे है। दमण की जनता ने सालों से जो विकास का सपना देखा तो वह पूरा होते दिख रहा है। यही नहीं केन्द्र सरकार की ओर से दमण में नर्सिंग और मेडिकल कॉलेज को भी मंजूरी मिल चूकी है। इसके लिए उन्होंने सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की और उन्हें आभार व्यक्त करता पत्र भी लिखा। इस अवसर पर भाजाप नेता विशाल टंडेल ने अच्छे कार्यो की हंमेशा प्रशंसा होती है। उन्होंने सलिम बारवटिया को भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।
फोटो(दमण 1)प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते पोस्टकार्ड डालते हुए सलिम बारवटिया।


सांस्कृतिक कार्यक्रम में दिव्यांगों ने दिखाई प्रतिभा


दमण. सनशाइन चेरिटेबल ट्रस्ट और उडान फाउंडेशन की ओर से आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में दिव्यांगों ने प्रस्तुति देकर सभी का दिल जीत लिया। स्वामी विवेकानंद ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में दिव्यांगों ने संगीत,नृत्य,म्युजिक,मिमिक्री,पोल मलखम आदी की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का शुभारंभ सनशाइन चेरिट्रेबल ट्रस्ट की चैयरमैन उर्वीबेनभरत टांक, दमण दीव के पूर्व सांसद देवजी टंडेल तथा अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।


Ad Block is Banned