Crime News; इसके बाएं हाथ का काम है बाइक चुराना

बाइक चोरी का वांछित आरोपी गिरफ्तार
रीकला चौहाण की गिरफ्तारी से तीन जिले की 6 बाइक चोरियों का भेद खुला


Desired accused of bike theft arrested
The arrest of Rekla Chauhan revealed the distinction of 6 bike thieves in three districts

Sunil Mishra

January, 1907:58 PM

नवसारी. नवसारी में चार वर्षों से बाइक चोरी के 6 गुनाहों में वांछित आरोपी को नवसारी एलसीबी पुलिस ने रिंग रोड से गिरफ्तार किया।
नवसारी लोकल क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि नवसारी में वर्ष 2016, 2017, 2018 में बाइक चोरी के 6 गुनाहों में वांछित आरोपी एवं नवसारी के पांच हाटडी समीप निर्माणाधीन इमारत के पास रहते और मूल मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले का रीकला नुरलीया चौहाण (20) विरावल जकातनाका से शहर के रिंग रोड पर पैदल जा रहा है। जिसने हरे रंग की टी-शर्ट व काले रंग का पेन्ट पहनी है। इसके आधार पर पुलिस ने दबिश बनाकर आरोपी रीकला चौहाण को धर दबोचा। पूछताछ में पूर्व में वाहन चोरी कबूलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नवसारी टाउन पुलिस को सौंपा है। रीकला चौहाण की गिरफ्तारी से तीन जिले की 6 बाइक चोरियों का भेद खुला है। जिसमें नवसारी जिले में नवसारी शहर में तीन, विजलपोर शहर में एक, सूरत ग्राम्य के कापोद्रा थाना क्षेत्र और वडोदरा शहर की बाइक चोरियां शामिल हैं।

Must Read News;

बाइक चोरी हो गई, तो भूल जाइए..!

Surat/ छोटेे भाई ने बहन को बनाया गर्भवती, प्रसूति होने पर लावारिस छोड़ा

MURDER ACCUSED : शहर में ही था, फिर भी पुलिस को गिरफ्तारी में लगे 22 साल !


बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई
नवसारी तहसील के नानी चोविसी गांव के स्वामीनारायण मंदिर के पीछे स्थित घनश्याम सोसायटी निवासी सुरेश जेराम पटेल ने अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार 31 दिसंबर की रात उसने अपनी बाइक घर के पास खड़ी की थी। सुबह होने तक वह चोरी हो चुकी थी। काफी ढूंढने पर भी जब बाइक नहीं मिली तो ग्रामीण थाने में उसने चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।
वासण गांव से बाइक चोरी
नवसारी जिले की गणदेवी तहसील के वासण गांव, आहिरवास निवासी सुमन छीबा आहिर (55) ने 31 दिसंबर की रात अपनी बाइक घर आंगन में पार्क की थी। जिसे रात के समय कोई चोर चुरा ले गया। ढूंढने के बाद भी पता नहीं चलने पर गुरुवार शाम सुमन आहिर ने गणदेवी थाने में बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज करवाई। मामले में गणदेवी थाने के पुलिस उपनिरीक्षक केके सुरती ने जांच शुरू की है।

बाइक चोरी की शिकायत
वलसाड. शहर के खडक़ी भागड़ा निवासी राकेश दिनेश राठौड़ ने थाने में अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत सिटी थाने में दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार राकेश ने अपनी बाइक रात को घर के बाहर पार्क की थी, लेकिन सुबह देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। बहुत ढूंढऩे पर भी बाइक नहीं मिलने पर सिटी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned