scriptCrime News; इसके बाएं हाथ का काम है बाइक चुराना | Its left hand job is to steal a bike | Patrika News

Crime News; इसके बाएं हाथ का काम है बाइक चुराना

locationसूरतPublished: Jan 19, 2020 07:58:22 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

बाइक चोरी का वांछित आरोपी गिरफ्तार रीकला चौहाण की गिरफ्तारी से तीन जिले की 6 बाइक चोरियों का भेद खुला
Desired accused of bike theft arrestedThe arrest of Rekla Chauhan revealed the distinction of 6 bike thieves in three districts

Crime News; इसके बाएं हाथ का काम है बाइक चुराना

Crime News; इसके बाएं हाथ का काम है बाइक चुराना

नवसारी. नवसारी में चार वर्षों से बाइक चोरी के 6 गुनाहों में वांछित आरोपी को नवसारी एलसीबी पुलिस ने रिंग रोड से गिरफ्तार किया।
नवसारी लोकल क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि नवसारी में वर्ष 2016, 2017, 2018 में बाइक चोरी के 6 गुनाहों में वांछित आरोपी एवं नवसारी के पांच हाटडी समीप निर्माणाधीन इमारत के पास रहते और मूल मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले का रीकला नुरलीया चौहाण (20) विरावल जकातनाका से शहर के रिंग रोड पर पैदल जा रहा है। जिसने हरे रंग की टी-शर्ट व काले रंग का पेन्ट पहनी है। इसके आधार पर पुलिस ने दबिश बनाकर आरोपी रीकला चौहाण को धर दबोचा। पूछताछ में पूर्व में वाहन चोरी कबूलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नवसारी टाउन पुलिस को सौंपा है। रीकला चौहाण की गिरफ्तारी से तीन जिले की 6 बाइक चोरियों का भेद खुला है। जिसमें नवसारी जिले में नवसारी शहर में तीन, विजलपोर शहर में एक, सूरत ग्राम्य के कापोद्रा थाना क्षेत्र और वडोदरा शहर की बाइक चोरियां शामिल हैं।
https://twitter.com/ANI/status/982952840023986176?ref_src=twsrc%5Etfw

बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई
नवसारी तहसील के नानी चोविसी गांव के स्वामीनारायण मंदिर के पीछे स्थित घनश्याम सोसायटी निवासी सुरेश जेराम पटेल ने अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार 31 दिसंबर की रात उसने अपनी बाइक घर के पास खड़ी की थी। सुबह होने तक वह चोरी हो चुकी थी। काफी ढूंढने पर भी जब बाइक नहीं मिली तो ग्रामीण थाने में उसने चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।
वासण गांव से बाइक चोरी
नवसारी जिले की गणदेवी तहसील के वासण गांव, आहिरवास निवासी सुमन छीबा आहिर (55) ने 31 दिसंबर की रात अपनी बाइक घर आंगन में पार्क की थी। जिसे रात के समय कोई चोर चुरा ले गया। ढूंढने के बाद भी पता नहीं चलने पर गुरुवार शाम सुमन आहिर ने गणदेवी थाने में बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज करवाई। मामले में गणदेवी थाने के पुलिस उपनिरीक्षक केके सुरती ने जांच शुरू की है।
बाइक चोरी की शिकायत
वलसाड. शहर के खडक़ी भागड़ा निवासी राकेश दिनेश राठौड़ ने थाने में अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत सिटी थाने में दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार राकेश ने अपनी बाइक रात को घर के बाहर पार्क की थी, लेकिन सुबह देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। बहुत ढूंढऩे पर भी बाइक नहीं मिलने पर सिटी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो