scriptजमदग्नि ऋषि  टीम ने जीता विफा वॉलीबाल कप | Jamadagni Rishi team wins VIFA Volleyball Cup | Patrika News

जमदग्नि ऋषि  टीम ने जीता विफा वॉलीबाल कप

locationसूरतPublished: Feb 17, 2020 09:06:51 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

दो दिवसीय टूर्नामेंट में 17 टीमों ने लिया भाग

जमदग्नि ऋषि  टीम ने जीता विफा वॉलीबाल कप

जमदग्नि ऋषि  टीम ने जीता विफा वॉलीबाल कप

सूरत. विप्र फाउंडेशन जोन-15 सूरत की ओर से आयोजित दो दिवसीय विफा वॉलीबाल टूर्नामेंट की विजेता का खिताब जमदग्नि ऋषि स्पोट्र्स टीम ने रविवार देर रात जीता है। टीम ने कड़े मुकाबले में वेदव्यास ऋषि स्पोट्र्स टीम को हराया। टूर्नामेंट में ब्राह्मण समाज की 17 टीमों ने भाग लिया था।
विप्र फाउंडेशन सूरत इकाई ने बताया कि दो दिवसीय वॉलीबाल टूर्नामेंट का आयोजन परवत पाटिया में लिंबायत जोन के सामने एसएमसी पार्टी प्लॉट में किया गया था। मैदान में दो कोर्ट में आयोजित टूर्नामेंट के दौरान विप्र फाउंडेशन में सक्रिय ब्राह्मण समाज की 17 टीमों के खिलाडिय़ों ने दमखम दिखाया। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार रात कोर्ट में फैली दुधिया रोशनी में जमदग्नि ऋषि स्पोट्र्स व वेदव्यास ऋषि स्पोट्र्स टीम के बीच सैकड़ों दर्शकों की मौजदूगी में खेला गया। देर तक चले मुकाबले में जमदग्नि ऋषि स्पोट्र्स टीम ने खिताब जीता। टूर्नामेंट में बेस्ट प्लेयर गिरधारी राजपुरोहित, बेस्ट नेटर पंकज शर्मा रहे। वहीं, तीसरे स्थान पर विश्वामित्र ऋषि स्पोट्र्स व चौथे स्थान पर महर्षि गौतम ऋषि स्पोट्र्स टीम रही। देर रात आयोजित सम्मान समारोह के दौरान सभी विजेताओं को सम्मानित किया गया और इस मौके पर संगठन के पदाधिकारी, भामाशाह, प्रायोजक, खिलाडिय़ों के अलावा बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

जेतेश्वर क्लब जीता
राजस्थान रबारी समाज की ओर से इकलेरा गांव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार को जेतेश्वर क्रिकेट क्लब ने जीत लिया वहीं, भगवा क्रिकेट क्लब उपविजेता रहा। टूर्नामेंट के समापन मौके पर रक्तदान शिविर भी आयोजित किया गया और इसमें 54 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस मौके पर रमेश रबारी, विजय चौमाल, बद्री बड़ोदा, कालु करवाड़ा, कालु खटाणा, भंवर छागाणी, सवाईराम, वसनाराम करवाड़ा समेत समाज के कई लोग मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो