scriptsurat news : जमुई गैंग ने डिंडोली के व्यापारी दंपति को भी बनाया था शिकार | Jamui gang had also made the businessman couple of Dindoli a victim Th | Patrika News
सूरत

surat news : जमुई गैंग ने डिंडोली के व्यापारी दंपति को भी बनाया था शिकार

– फेसबुक से लोन एप डाउनलोड करवा कर ऐंठे थे तीन हजार रुपए
– पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी

सूरतMay 17, 2023 / 09:27 pm

Dinesh M Trivedi

surat news : जमुई गैंग ने डिंडोली के व्यापारी दंपति को भी बनाया था शिकार

surat news : जमुई गैंग ने डिंडोली के व्यापारी दंपति को भी बनाया था शिकार

सूरत. ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग कर लोगों से रुपए ऐंठने वाले जमुई गैंग ने डिंडोली के एक व्यापारी दम्पति को भी शिकार बनाया था। मॉर्फ कर बनाए गए अश्लील फोटो वायरल कर तीन हजार रुपए ले लिए थे। पुलिस की माने तो जमुई गैंग ने व्यापारी नीरव पटेल को ब्लैकमेल किया था।
गत 7 मार्च को नीरव ने फेस बुक पर लोन का तुंरत लोन पाए नाम का विज्ञापन देखा था। लिंक पर क्लिक करते ही उनके मोबाइल में फस्ट लोन नाम की एप डाउनलोड हो गई। उन्होंने एप को तमाम तरह की परमिशन दे दी। एप पर आधारकार्ड, पेन कार्ड, सेल्फी फोटो समेत निजी जानकारी अपलोड करने पर उन्हें 50 हजार रुपए की क्रेडिट लिमिट दिखाई गई।
उन्होंने लोन के लिए एप्लाई किया तो तीन हजार रुपए का लोन मंजूर हुआ और उनके बैंक खाते में 1800 रुपए जमा हो गए। शेष राशि प्रोसेस फीस के रूप में कट गई। कुछ समय बाद उनके मोबाइल पर वोट्सएप कॉल आया।
कॉल करने वाले ने 3 हजार रुपए जमा कर लोन क्लोज करने के लिए कहा ऐसा नहीं करने पर नीरव की पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। नीरव ने तीन हजार रुपए जमा कर लोन क्लोज कर दी।
इसके बावजूद उन्हें अलग अलग नम्बर से कॉल आने लगे और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उनसे कभी 8 हजार तो कभी 20 हजार रुपए की मांग की जाने लगी। नीरव ने रुपए नहीं दिए तो उन्होंने नीरव की पत्नी का फोटो मॉर्फ कर अश्लील फोटो तैयार किया और उसे नीरव की माता के वाट्सएप नम्बर पर भेज दिया।
नीरव ने फिर भी रुपए नहीं दिए। इस बीच महिला प्रोफेसर की आत्महत्या के मामले में रांदेर पुलिस ने जमुई गैंग के तीन आरोपियों अभिषेक कु मार सिंह, रोशन कुमार सिंह व सौरभ कुमार को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड के दौरान उनसे पूछताछ में हकीकत सामने आने पर डिंडोली पुलिस ने नीरव का संपर्क कर प्राथमिकी दर्ज की।
———————————-

Home / Surat / surat news : जमुई गैंग ने डिंडोली के व्यापारी दंपति को भी बनाया था शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो