ज्वैलर्स फैक्ट्री का कारीगर 7.95 लाख का माल ले उड़ा

 

दो हीरा व्यापारी से 86 लाख की धोखाधड़ी कर दी धमकी!

बाइकर्स डेढ़ लाख रुपए भरा बैग ले उड़े

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 27 Nov 2020, 12:14 PM IST

सूरत. कतारगाम भाईचंद नगर स्थित एक ज्वैलर्स फैक्ट्री में काम करने वाला युवक 7.95 लाख का माल चुरा कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, लाल दरवाजा काजी नी वाड़ी मणीरत्न बिल्डिंग निवासी जासीम शेख (24) पिछले पांच महीनों से भाईचंद नगर स्थित स्टार ज्वैलर्स में जेवर बनाने का काम करता था। बुधवार सुबह 9 बजे वह उसे बनाने के लिए दिया गया सोने का पैंडल, चेन, चूडियां तथा उनमें जडऩे के लिए दिए 10.08 कैरेट डायमंड मिला कर 7.95 लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गया। फैक्ट्री संचालक सिंगणपोर निवासी कल्पेश गजेरा ने एक अन्य कारीगर इमरान के साथ उसके घर पर भी पड़ताल की, लेकिन वह नहीं मिला। इस पर उन्होंने कतारगाम पुलिस से संपर्क साधा।


बाइकर्स डेढ़ लाख रुपए भरा बैग ले उड़े


सूरत. खटोदरा इलाके में एक बाइक पर आए दो जनें एक युवक से डेढ़ लाख रुपए भरा बैैग ले उड़े। पुलिस के मुताबिक अडाजण विक्टोरिया ग्रीन निवासी विशाल राठौड़ खटोदरा स्थित आईसीआईसीआई बैंक के सामने से गुजरे रहे थे। उस दौरान हेलमैट पहन कर बाईक पर आए दो युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी पर रखा बैग छीन लिया।

दो हीरा व्यापारी से 86 लाख की धोखाधड़ी कर दी धमकी!


सूरत. हीरा व्यापारी से 86 लाख रुपए के दो हीरे लेकर धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में वराछा पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि डभोली रोड निवासी राकेश हिरपरा व उसके पिता वल्लभ हिरपार ने मिल कर वेडरोड निवासी दीपेन धामेलिया व विपुल दियोरा के साथ धोखाधड़ी की। उन्होंने 29 अप्रेल 2019 को दोनों से 86 लाख 7 हजार 330 रुपए के तैयार हीरे लिए, लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। पैमेंट मांगने पर समझौते की बातचीत के बहाने घर बुलाया और फिर जान से मारने की धमकी दी।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned