scriptज्वैलर्स को चाकू दिखा कर 1.37 लाख के जेवर लूटे, पुलिस ने चंद घंटो में तीनों आरोपियों को पकड़ा | Jewelers looted jewelery worth 1.37 lakhs by showing a knife, police c | Patrika News

ज्वैलर्स को चाकू दिखा कर 1.37 लाख के जेवर लूटे, पुलिस ने चंद घंटो में तीनों आरोपियों को पकड़ा

locationसूरतPublished: May 27, 2022 05:50:05 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– कॉलेज की छात्रा से सहपाठी ने कॉफे में किया बलात्कार, फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल

ज्वैलर्स को चाकू दिखा कर 1.37 लाख के जेवर लूटे, पुलिस ने चंद घंटो में तीनों आरोपियों को पकड़ा

ज्वैलर्स को चाकू दिखा कर 1.37 लाख के जेवर लूटे, पुलिस ने चंद घंटो में तीनों आरोपियों को पकड़ा

सूरत. डिंडोली रंगीलापार्क इलाके की एक ज्वैलरी शॉप में घुसे तीन जनों ने गुरुवार दोपहर चाकू दिखा कर काउन्टर से 1.37 लाख के जेवर लूट लिए और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डिंडोली थाना पुलिस हरकत में आई और शाम तक वारदात को अंजाम देने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।
पुलिस के मुताबिक गोडादरा प्रियंका मेगा सिटी निवासी रोहन खटीक, रामकृष्ण सोसायटी निवासी जयदीप नीकुंबे व एक किशोर ने मिल कर रंगीला पार्क स्थित कोठारी ज्वैलर्स में लूट को अंजाम दिया था। दोपहर के समय तीनों चांदी की कपल रिंग (अंगुठी) लेने के बहाने दुकान में घुसे। कुछ अंगुठिया देखने के बाद काउन्टर कूद कर अंदर कूद गए। शो रूम संचालक ज्योति जैन के साथ धक्का मुक्की की और चाकू निकाल लिया।
फिर तीनों ने काउन्टर से सोने का मंगलसूत्र लूट कर मौके से फरार हो गए। ज्योति से घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी व ह्युमन सोर्सिस की मदद से पुलिस ने तीनों को ढूंढ निकाला। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया स्कूटर, लूटा गया मंगलसूत्र व चाकू भी बरामद कर लिया।
————————-

कॉलेज की छात्रा से सहपाठी ने कॉफे में किया बलात्कार, फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल

सूरत. कॉलेज की छात्रा से बलात्कार करने और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में उमरा पुलिस ने उसके एक सहपाठी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक वेसू सुमन शेल निवासी बादशाह सुफियान फतेह ने उसके साथ कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा के साथ बलात्कार किया। कॉलेज दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती हो गई।
गत वर्ष नवम्बर में उसने पीडि़ता को एक कॉफे में मिलने के लिए बुलाया। वहां पीडि़ता के साथ जबरन शारीरिक संंबंध बनाए। उस दौरान अपने मोबाइल से आपत्तीजनक फोटो भी ले लिए। फिर उन फोटोग्राफ्स को उसके परिजनों को भेजने की धमकी देकर पीडि़ता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसे अलग अलग स्थानों पर बुला कर उसके साथ छेड़छाड़ व बलात्कार किया। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीडि़ता ने उमरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो