अप्रेंटिस मेले में 248 युवाओं को नौकरी का आश्वासन

आंबेडकर भवन में अप्रेंटिस भरती मेला तथा स्व रोजगार शिविर का आयोजन किया गया था

By: Pradeep Mishra

Published: 07 Jan 2019, 10:58 PM IST


नवसारी

बिलीमोरा आईटीआई और जिला रोजगार विनिमय कचहरी द्वारा संयुक्त रुप से सोमवार को कालियावाड़ी गांव स्थित आंबेडकर भवन में अप्रेंटिस भरती मेला तथा स्व रोजगार शिविर का आयोजन किया गया था।
शिविर में 2200 तालीमार्थियों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें से 248 ही उपस्थित रहे। बताया गया है कि इनके साथ सरकारी पोर्टल पर करार किया जाएगा। जानकारी के अनुसार जिले में 850 लोगों ने अप्रेंटिस पोर्टल पर पंजीकरण किया है। इस अवसर पर नवसारी विधायक पियुष देसाई, कलक्टर एमडी मोडिया, डीडीओ आरजी गोहिल तथा संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
फोटो

जिले में ठंड बरकरार, तापमान 7.8 डिग्री दर्ज
जिले में गत एक सप्ताह से मौसम का पारा सात डिग्री के करीब रहने से ठंड अपना असर दिखा रही है।
उत्तर भारत के कई राज्यों में बर्फबारी के कारण राज्य में भी इसका असर देखा जा रहा है। इसके चलते गत आठ दिनों से मौसम का पारा 7 और 8 डिग्री के बीच रहा। सोमवार को फिर से तापमान 7.8 डिग्री दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान भी 0.9 डिग्री घटकर 28.3 डिग्री दर्ज किया गया।
सुबह के समय 76 प्रतिशत नमी पाई गई जो दोपहर में घटकर 59 प्रतिशत हो गई। इस कारण सुबह लोगों को कड़कड़ाती ठंडी का सामना करना पड़ा। दोपहर को उमस से थोड़ी राहत मिली। उत्तर पूर्व दिशा से 9.1 किमी की रफ्तार से बही हवाओं ने लोगों को ठिठुरन का आभास करवाया।


बस डिपो से सात जुआरी गिरफ्तार
नवसारी. जलालपोर के सुलतानपुर गांव के बस डिपो में तीन पत्ती का जुआ खेलने के आरोप में सात जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है।
जलालपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के बोरी फलिया बस डिपो में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। जब पुलिस ने वहां छापेमारी की तो तीन पत्ती का जुआ खेला जा रहा था। पुलिस ने बोरी फलिया निवासी रमणिक छगन पटेल, अमृत प्रभुलाल पटेल, शांतिलाल पटेल, किशोर पटेल, ओंजल के नासणा फलिया निवासी नटवरलाल नाना पटेल, विजय बाबू पटेल और अशोक प्रभु पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

 

Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned