जोधपुर का ट्रक चालक 22.56 लाख के पार्सल ले उड़ा


- Disappeared on the way surat to Hyderabad, punagam police registred case.

By: Dinesh M Trivedi

Published: 24 Jan 2021, 04:48 PM IST

सूरत. नियोल स्थित ट्रांसपोर्ट गोदाम से ट्रक में 22.56 लाख रुपए के पार्सल लेकर रवाना हुआ जोधपुर का ट्रक चालक ट्रक पार्सलों समेत रास्ते में रफुचक्कर हो गया। इस संबंध में ट्रांसपोर्ट संचालक की प्राथमिकी के आधार पर पुणागाम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक जोधपुर के बोरुंदा बेलदार कॉलोनी निवासी कानाराम ने सुमूलडेरी रोड शालीभद्र अपार्टमेंट निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी सतीष शेखावत के साथ विश्वासघात किया। नियोल प्रिंस ट्रांसपोर्ट नगर स्थित हैदराबाद ट्रांसपोर्ट के संचालक सतीष ने गत 18 जनवरी को उसे 194 पार्सल उनके निजामबाग हैदराबाद तेलंगाना के पते पर पहुंचाने का काम सौंपा था।

शाम सात बजे वह पार्सल अपने ट्रक नम्बर आरजे 19 जीबी 2915 में लदवा कर हैदराबाद के लिए रवाना हुआ था। लेकिन 21 जनवरी को हैदराबाद नहीं पहुंचा। मोबाइल से उसका संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन बंद मिला। सतीष ने पड़ताल की तो महराष्ट्र व कर्नाटक होते हुए हैदराबाद से करीब 140 किलोमीटर पहले तक उसका सही सही लॉकेशन मिला।

लेकिन उसके बाद वह मध्यप्रदेश के तरफ मुड़ गया और उसका कोई पता नहीं चला। सतीष ने जोधपुर में उसके घर पर पता करवाया लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंचा। इस पर उन्होंने शनिवार को पुणागाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सेल्समैन ने दुकान से दुकान से एक लाख का माल चुराया


सूरत. एसटीएम मार्केट के एक व्यापारी ने अपनी दुकान के सेल्समैन पर एक लाख रुपए की लेडिज कुर्ती की चोरी का आरोप लगाते हुए सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक पालनपुर पाटिया एवरग्रीन सोसायटी निवासी नरेश आहुजा ने अडाजण ग्रीन रेजिडेंसी निवासी महेश मोटवाणी की दुकान में चोरी की।

महेश की एसटीएम मार्केट स्थित दुकान में बतौर सेल्समैन काम करने वाले नरेश ने गत 13 जनवरी से 21 जनवरी के दौरान दुकान से एक लाख रुपए लेडिज कुर्तियां चुराई और चोरी छिपे किसी को बेच दी।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned