scriptपत्रकार चिराग पटेल के हत्यारों के खिलाफ जांच की मांग | Journalist Chirag Patel demands probe against killers | Patrika News

पत्रकार चिराग पटेल के हत्यारों के खिलाफ जांच की मांग

locationसूरतPublished: Mar 22, 2019 09:53:19 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

पटेल की मौत का सच बाहर आने से कई सच्चाइयां बाहर आएंगी

file

पत्रकार चिराग पटेल के हत्यारों के खिलाफ जांच की मांग

सूरत
सूरत मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन ने शुक्रवार को कलक्टर को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री से अहमदाबाद के पत्रकार चिराग पटेल के हत्यारों के खिलाफ जांच कर कड़ी सजा की मांग की है।
एसोसिएशन ने ज्ञापन में बताया है कि चिराग पटेल का शव जिस हालत में मिला उससे पता चलता है कि उनकी हत्या की गई है। पटेल की मौत का सच बाहर आने से कई सच्चाइयां बाहर आएंगी। पटेल की मौत लोकशाही के चौथे स्तंभ पर हमला हैै। रा
राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर आरोपियों को कड़ी सजा दे।
फोटो है
देशभक्ति की थीम पर होली मनाई
सूरत
बालाजी युवक मंडल की ओर से देशभक्ति की थीम पर होली मनाई गई। लोगों में देशभक्ति की भावना के लिए होलीका के चारो ओर भारत का नक्शा बनाया गया। भारत की सीमा क्षेत्र पर तैनात लड़ाकू विमान. टैक तथा सिपाही बनाए गए हैं। इसके अलावा स्क्रीन पर भारतीय सेना ने किए पराक्रम को बताया गया।
विश्व टी.बी दिन पर रैली का आयोजन
सूरत
२२ मार्च को विश्व टी.बी दिन पर विविध संस्थाओं की ओर से न्यू सिवील अस्पताल पर टीबी सेन्टर से रैली निकाली गई। रैली में सुप्रिन्टेन्डेन्ट डॉ. गणेश गोवेकर, डीन जयेश ब्रम्हभट्ट सहित मेडिकल कॉलेज के फेकल्टी सहित कई डॉक्टर उपस्थित रहे। रैली में उपस्थित लोगों ने इट्स टाइम टू एंड टीबी तथा टीबी हारेगा देश जीतेगा के बैनर लेकर जागृती का संदेश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो