scriptवाडीलाल कंपनी में सड़े गले फलों से बनाया जा रहा था ज्यूस | Juice was being made from rotten fruit in Vadilal Company | Patrika News

वाडीलाल कंपनी में सड़े गले फलों से बनाया जा रहा था ज्यूस

locationसूरतPublished: Jun 04, 2019 08:07:45 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

कार्रवाई के नाम पर मात्र नोटिस जारीधरमपुर पालिका ने फायर सेफ्टी को लेकर जारी किया नोटिस

patrika

वाडीलाल कंपनी में सड़े गले फलों से बनाया जा रहा था ज्यूस


वलसाड. धरमपुर स्थित वाडीलाल कंपनी में शुक्रवार को प्रांत अधिकारी, खाद्य विभाग ने छापा मारकर सड़े गले आम समेत खराब हो चुके कई फलों को जब्त किया था। कंपनी में यह खराब फल जूस बनाने के लिए रखे गए थे। इस कार्रवाई में धरमपुर नगर पालिका अधिकारी भी जुड़े थे। सड़ चुके फलों से जूस बनाकर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने को गंभीरता से लेते हुए सड़े फलों को जब्त कर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।
patrika
 

कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू

खाद्य विभाग ने भी कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की है। वहीं, धरमपुर नगरपालिका ने कंपनी में फायर सेफ्टी न होने के लिए नोटिस देने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की। इससे तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। वहीं वलसाड के अब्रामा में भी इस तरह आम का जूस बनाने वाली कंपनियां चल रही है। इनमें भी जूस बनाने के लिए सड़ चुके आमों का उपयोग करने का आरोप लगता रहा है। वलसाड नगर पालिका या खाद्य विभाग ने कभी कार्रवाई नहीं की। लोगों का आरोप है कि कंपनी वालों की नपा समेत सरकारी महकमों के अधिकारियों के साथ सांठगांठ के कारण कभी कठोर कार्रवाई नहीं होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो