scriptरंगदारी : बंटी दयावान गैंग का एक गुर्गा कैलाश पाटिल गिरफ्तार | Kailash Patil, a henchman of Bunty Dayawan gang arrested Case of deman | Patrika News

रंगदारी : बंटी दयावान गैंग का एक गुर्गा कैलाश पाटिल गिरफ्तार

locationसूरतPublished: May 24, 2022 10:12:50 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– जेल से फोन कर टेंट हाउस कारोबारी से पांच लाख की रंगदारी मांगने का मामला

रंगदारी : बंटी दयावान गैंग का एक गुर्गा कैलाश पाटिल गिरफ्तार

रंगदारी : बंटी दयावान गैंग का एक गुर्गा कैलाश पाटिल गिरफ्तार

सूरत. लाजपोर जेल से फोन कर टेंट हाउस कारोबारी से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में डिंडोली पुलिस ने बंटी दयावान गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डिंडोली जयेशनगर निवासी कैलाश पाटिल डिंडोली क्षेत्र माफिया व फिलहाल गुजसीटोक के तहत लाजपोर जेल में बंद बंटी दयावान की गैंग से जुड़ा है।
बंटी दयावान ने डिंडोली जयेशनगर निवासी टेंट कारोबारी संतोष पाटिल को फोन कर पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। कैलाश ने ही अपने मोबाइल फोन से बंटी की संतोष के साथ बात करवाई थी। उसके बाद गिरोह के हेमंत पच्चीस व अन्य दो जनें चिंताचौक स्थित गुरुकृपा मंडप सर्विस नामक संतोष के कार्यालय पर पहुंच गए थे और उसे धमकी दी थी।
हेमंत ने उससे कहा कि बंटी के साथ जो पांच लाख रुपए की बात हुई है। उसकी व्यवस्था करके मुझे दे दो। खास इसी काम के लिए मुंबई से सूरत आया हूं। यदि नहीं दिए तो तुम्हें पता ही कि पहले जिस तरह से पडोसी भरत मंडप वाले पर चाकू से हमला हुआ था। वैसा तुम्हारे साथ ही हो सकता है। बेवजह अपनी जान से हाथ धो बैठोंगे। इस संबंध में संतोष की प्राथमिकी के आधार पर डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज किया था।
————————
जुआ खेलते हुए सात जनों को पकड़ा

सूरत. चौकबाजार पुलिस ने प्रभुनगर सोसायटी में जुआ खेल रहे सात जनों को पकड़ कर उनके कब्जे से नकदी समेत 1.39 लाख रुपए का सामान जब्त किया हैं। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र पटेल, हार्दिक कंसारा, विजय चौहान, अश्विन पटेल, संजय चौहान, अशोक पटेल और नटवर बरोट मिल कर ताश से तीन पत्ती जुआ खेल रहे थे। उनके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर दबिश दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
—————————————-
खेल महाकुंभ में बास्केटबॉल

सूरत. अठवालाइन्स स्थित इनडोर स्टेडियम में मंगलवार को खेल महाकुंभ के तहत दक्षिण जोन के मुकाबलें हुए। जिसमें दक्षिण जोन की महिला और पुरुष वर्ग की विभिन्न टीमों ने हिस्सा लिया।
——————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो