scriptदूसरे दिन कर्नाटक ने गुजरात पर हासिल की १३२ रन की बढ़त | Patrika News

दूसरे दिन कर्नाटक ने गुजरात पर हासिल की १३२ रन की बढ़त

locationसूरतPublished: Dec 16, 2018 01:25:20 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पहली पारी में सात विकेट के नुकसान बनाए ३४८ रन

patrika

दूसरे दिन कर्नाटक ने गुजरात पर हासिल की १३२ रन की बढ़त

सूरत. यहां लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने मेजबान गुजरात के खिलाफ मैच के दूसरे दिन बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर ३४८ रन बनाए। कर्नाटक ने पहली पारी में गुजरात पर १३२ रन की बढ़त हासिल कर मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। कर्नाटक की ओर से श्रेयश गोपाल (९३) ने शानदार बल्लेबाजी की वह अपने शतक से महज सात रन से चूक गए।
वहीं देवदत्त पदीक्कल (७४) उनका बखुबी साथ दिया। गुजरात की ओर से अरजान नगवसवाला ने तीन, अक्षर पटेल व पीयुष चावला ने दो -दो विकेट हासिल किए। दिन के खेल खत्म होने तक खेल खत्म होने तक कर्नाटक के एस.शरथ ४७ रन पर नाबाद थे। यहां उल्लेखनीय है कि रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मेजबान गुजरात ने शुक्रवार टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहली पारी में गुजरात की टीम कप्तान प्रियांक पंचाल के ७६ रन की मदद से २१६ रन ही बना सकी थी। वहीं कर्नाटक ने भी पहले दिन मात्र ४५ रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए थे।
गुजरात पहली पारी में २१६ पर ऑल आउट

सूरत. यहां लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में शुक्रवार को गुजरात ने पहली पारी में २१६ रन बनाए वहीं दिन का खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने भी दो विकेट के नुकसान पर ४५ रन बना लिए। इससे पूर्व सुबह टॉस जीतकर कर गुजरात ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। कप्तान प्रियांक पंचाल (७६) ने बढिय़ा प्रदर्शन करते हुए पहले विकेट के लिए ४८ रन की सांझेदारी की। लेकिन उसके बाद मध्यमक्रम लडख़ड़ा गया और १४९ रन पर गुजरात के सात विकेट चले गए। उसके बाद पीयुष चावला (३४) व मेहुल (३१) ने विकेट पतन को रोका और टीम के स्कोर कर २१६ तक पहुंचाया।
कर्नाटक की ओर से कप्तान विनय कुमार, प्रतिक जैन, रोनित मोरे, के गौतम व श्रेयस गोपाल ने दो-दो विकेट हासिल किए। पहली पारी में कर्नाटक की शुरुआत भी खराब रही। गुजरात की खराब फिल्डिंग के चलते बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (25) को दो जीवनदान भी मिले। इसके बावजूद कर्नाटक ने दिन का खेल खत्म होने तक ४५ रन पर दो विकेट गंवा दिए। गुजरात के पीयुष चावला व अरजान नगवसवाला ने एक-एक विकेट हासिल किया।

ट्रेंडिंग वीडियो