scriptRAPE : विधी का झांसा देकर पीडि़ता से किया था बलात्कार, फिर कुंवारा बता कर की थी शादी | Katargam police detained accused Tantrik from Bhavnagar jail | Patrika News
सूरत

RAPE : विधी का झांसा देकर पीडि़ता से किया था बलात्कार, फिर कुंवारा बता कर की थी शादी

कतारगाम पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को भावनगर जेल से हिरासत में लिया

सूरतOct 30, 2020 / 09:27 pm

Dinesh M Trivedi

RAPE : विधी का झांसा देकर पीडि़ता से किया था बलात्कार, फिर कुंवारा बता कर की थी शादी

RAPE : विधी का झांसा देकर पीडि़ता से किया था बलात्कार, फिर कुंवारा बता कर की थी शादी


सूरत. कतारगाम क्षेत्र की एक युवती को तांत्रिक विधी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म और फिर कुंवारा बता कर शादी करने वाले हिरेन को पुलिस ने भावनगर जेल से हिरासत में लिया है।

खुद को तांत्रिक बताने वाले हिरेन पुरोहित ने भावनगर में भी एक युवत को अपने जाल में फंसा कर बलात्कार किया था। पुलिस के मुताबिक वडोदरा निवासी हिरेन पुरोहित ने पीडिता 27 वर्षीय पीडि़ता को 2017 में अपने जाल में फंसाया था।
पीडि़ता का साड़ी पर स्टोन लगाने का काम ठीक नहीं चल रहा था। इसलिए वह खुद को तांत्रिक बताने वाले हिरेन से मिली थी। हिरेन ने उसे अपने हाथ की सफाई (छोटे-मोटे जादू) बता कर प्रभावित किया।
उस पर बुरी आत्माओं का साया बता कर एकांत में विधी करने के लिए कहा था। वह उसे अपने कमरे में ले गया। वहां नशीला प्रसाद खिला कर बेहोश कर दिया। फिर उसने बलात्कार किया और अश्लील फोटो भी ले लिए।
उसके बाद वह पीडि़ता व उसके परिजनों से मिलता और अलग अलग तरिकों से उसे प्रभावित करता रहा। उसने उनसे रुपए भी नहीं लिए। कुछ समय बाद ही उसने खुद को कुंवारा बता कर पीडि़ता से शादी कर ली।
पीडि़ता ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर उससे शादी कर ली। लेकिन 2019 में जब हिरेन का असली चेहरा सामने आया तो पीडि़ता ने उससे तलाक ले लिया।

कुछ समय पूर्व हिरेन के खिलाफ भावनगर में एक युवती से बलात्कार का मामला दर्ज होने व उसकी गिरफ्तारी की खबर मिलने पर पीडि़ता ने 22अक्टूबर को उसके खिलाफ कतारगाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

Home / Surat / RAPE : विधी का झांसा देकर पीडि़ता से किया था बलात्कार, फिर कुंवारा बता कर की थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो