scriptजनता कफ्र्यू के दौरान दुकानें खुली रखना पड़ गया भारी | Keeping the shops open during public curfew | Patrika News

जनता कफ्र्यू के दौरान दुकानें खुली रखना पड़ गया भारी

locationसूरतPublished: Mar 23, 2020 04:57:49 pm

कामरेज में तीन जनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पलसाणा में बंद कराई मिलें

जनता कफ्र्यू के दौरान दुकानें खुली रखना पड़ गया भारी

जनता कफ्र्यू के दौरान दुकानें खुली रखना पड़ गया भारी

बारडोली. जनता कफ्र्यू के दौरान रविवार को कामरेज में दुकानें खुली रखना तीन जनों को भारी पड़ गया। पुलिस ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एक अन्य मामले में पुलिस ने सोमवार को पलसाणा में खुली मिलों को बंद कराया।
कोरोना वाइरस के तीसरे चक्र में प्रवेश को बाधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर रविवार को लोगों ने जनता कफ्र्यू मनाया था। इस दौरान लोगों ने अपनी दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रखे थे और घरों से बाहर नहीं निकले थे। इसके बावजूद कामरेज की रघुनंदन सोसाइटी निवासी पार्थ खेर और शिव नगर निवासी संजय हीरा शियालिया ने अपनी दुकानें खुली रखी थीं। इसके साथ ही तहसील के खोलवड में कुणाल प्रकाश जैन ने भी दुकान खुली रखी थी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ जहेरनामा का भंग करने के मामलों में अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है।
पलसाणा में मिलों को बंद करवाया

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए पुलिस ने पलसाणा और बलेश्वर क्षेत्र में सोमवार को चल रही कुछ डाइंग और प्रिंटिंग मिलों को बंद कराया। जानकारी के अनुसार कोरोना को लेकर जब दुनियाभर में लोग दहशत में हैं, देश में भी लगभग सभी प्रदेशों में लॉकडाउन कर दिया गया है। इसके बीच कुछ लोग इसकी भयावहता को नहीं समझ रहे। सोमवार को पलसाणा और बलेश्वर में छह से अधिक मिलें चालू थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मिल संचालकों के साथ बातचीत कर मिलों को बंद कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो