scriptकेजरीवाल सर’ की क्लास में लिए राजनीति के टिप्स | Kejriwal gave tips for politics | Patrika News

केजरीवाल सर’ की क्लास में लिए राजनीति के टिप्स

locationसूरतPublished: Feb 26, 2021 09:28:01 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सूरत के नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ बंद कमरे में की बैठक

केजरीवाल सर’ की क्लास में लिए राजनीति के टिप्स

केजरीवाल सर’ की क्लास में लिए राजनीति के टिप्स

सूरत. सूरत आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो से पहले नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ बैठक कर भविष्य की प्लानिंग समझाई और राजनीति के गुर सिखाए। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों के साथ भी संवाद किया और शहर के मिजाज को समझा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुुक्रवार सुबह करीब आठ बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां से केजरीवाल का काफिला सर्किट हाउस पहुंचा। यहां विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों के साथ बातचीत कर केजरीवाल ने शहर का मिजाज समझा और विभिन्न अन्य मुद्दों पर बातचीत की। इसके बाद केजरीवाल ने रोड शो में शामिल होने से पहले नवनिर्वाचित पार्षदों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की।
केजरीवाल ने नए चुने गए पार्षदों को पार्टी की विचारधारा बताने के साथ ही राजनीति के टिप्स भी दिए। उन्होंने पार्षदों से कहा कि बोर्ड बैठकों के दौरान आमजन से जुड़ी समस्याओं पर जरूर चर्चा करें। जो मुद्दा बोर्ड बैठकों में उठाया जाए उस पर पहले होमवर्क जरूरी है। जो भी बात रखी जाए उसमें तथ्यात्मक त्रुटि की संभावना नहीं हो। साथ ही बोर्ड बैठक से पहले संकलन जरूर किया जाए। केजरीवाल ने साफ किया कि लोगों ने जिन उम्मीदों के साथ चुनकर उन्हें मनपा में भेजा है, वे हर हाल में पूरी होनी चाहिए। लोगों के साथ संवाद बनाए रखने के लिए निरंतर क्षेत्र में घूमने के साथ ही अपने मतदाताओं के संपर्क में रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो