VIDEO आजा हनुमान संकटमोचन तेरो नाम...

Vineet Sharma

Publish: Apr, 17 2019 09:06:41 PM (IST)

Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत. सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के पंचवटी हॉल में रविवार को आयोजित भजन संध्या में खेड़ापति बालाजी महाराज के जयकारे गूंजे। कार्यक्रम का आयोजन श्रीखेड़ापति बालाजी सेवा समिति की ओर से संस्था के 25वें वर्ष सिल्वर जुबली के मौके पर वार्षिकोत्सव के रूप में किया गया।

समिति के मीडिया प्रभारी बसंत खेतान ने बताया कि समिति के वार्षिकोत्सव मौके पर पंचवटी हॉल में खेड़ापति बालाजी के शृंगारित दरबार के समक्ष भजन संध्या की शुरुआत से पूर्व शाम सवा चार बजे अखण्ड ज्योत प्रज्ज्वलित की गई। इस मौके पर यजमान भगवान चांडक समेत अन्य मेहमान व समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे। वार्षिकोत्सव के सहसंयोजक सुभाष जगनानी ने बताया कि इसके बाद खेड़ापति बालाजी के दरबार में स्थानीय गायक पवन मुरारका व राकेश अग्रवाल ने भजनों की प्रस्तुति दी और बाद में जयपुर से आई गायिका उमा लहरी ने माइक संभाला और एक के बाद एक कई भजनों की प्रस्तुति दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned