scriptखेतावत मुख्यमंत्री खट्टर के हाथों सम्मानित | Khetawat honored by Chief Minister Khattar | Patrika News

खेतावत मुख्यमंत्री खट्टर के हाथों सम्मानित

locationसूरतPublished: Mar 18, 2020 09:53:21 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की हरियाणा के पंचकुला में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

खेतावत मुख्यमंत्री खट्टर के हाथों सम्मानित

खेतावत मुख्यमंत्री खट्टर के हाथों सम्मानित

सूरत. अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की हरियाणा के पंचकुला में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में सूरत की विनीता खेतावत को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने उनके सामाजिक क्षेत्र में कार्यों के लिए प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया है। खेतावत अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की महिला इकाई की राष्ट्रीय महामंत्री पद पर कार्यरत है।

संभाग टोली टीम बनी विजेता
वनबंधु परिषद के एकल अभियान की युवा टीम एकल युवा की ओर से आयोजित एकल क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन वेसू के रिबाउंड प्रांगण में किया गया। टूर्नामेंट में 12 टीमों ने भाग लिया। इसमें संभाग टोली टीम विजेता बनी। टूर्नामेंट के दौरान संस्था के पदाधिकारियों के अलावा अन्य सदस्य बड़ी संख्या में मौजूद थे। इस अवसर पर फ्रेंड्स ऑफ टायबल सोसायटी व श्रीहरि सत्संग समिति की पुरुष व महिला इकाई की टीमों ने भी मैच खेला।

कीर्तन-बिंदोळा कार्यक्रम रद्द


श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में आयोजित एकादशी कीर्तन व गणगौर बिंदोळा कार्यक्रम कोरोना वायरस संक्रमण को ध्यान में रख रद्द कर दिया गया है। श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट के सचिव सुशील गाडोदिया ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति व सरकार के प्रयासों में सहयोगी बनते हुए ट्रस्ट ने एकादशी कीर्तन, गणगौर बिंदोळा आदि के आयोजन रद्द कर दिया है। मंदिर में दर्शनार्थियों के तिलक व मोरछड़ी का झाड़ा भी फिलहाल बंद कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो