scriptयुवकों का अपहरण कर लूटे 2.41करोड़ | Kidnapped youth, looted 2.41 million | Patrika News

युवकों का अपहरण कर लूटे 2.41करोड़

locationसूरतPublished: Oct 13, 2018 06:24:14 am

दक्षिण गुजरात से सटी महाराष्ट्र की नवापुर तहसील के पिपलनेर गुरुवार देर शाम कार में सवार तीन युवकों से दो करोड़ ४१ लाख रुपए की नकदी लूट ली…

Kidnapped youth, looted 2.41 million

Kidnapped youth, looted 2.41 million

इतनी बड़ी नकदी कहां से ला रहे थे, पुलिस जांच में जुटी

छह बदमाशों ने लूट के बाद तीनों युवकों को खेत में पटका

बारडोली (सूरत)।दक्षिण गुजरात से सटी महाराष्ट्र की नवापुर तहसील के पिपलनेर गुरुवार देर शाम कार में सवार तीन युवकों से दो करोड़ ४१ लाख रुपए की नकदी लूट ली गई । वारदात को छह बदमाशों ने रिवॉल्वर और चाकू के बल पर अंजाम दिया । तीनों युवकों को वे कार सहित अपहरण कर ले गए और बाद में एक खेत पर पटक गए । पुलिस वारदात के खुलासे में जुट गई है और यह भी पता लगा रही है कि इतनी नकदी को लेकर तीनों युवक कहां से आ रहे थे और किसके पास लेकर जा रहे थे ।

नवापुर पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के जलगांव से 2 करोड़ 41 लाख 50 हजार रुपए की नकदी लेकर सूरत के हरीश पटेल और मेहुल पटेल लक्जरी कार में चालक सूरत के अलथाण-भटार निवासी शैलेश पटेल के साथ रवाना हुए । तीनों सूरत से अहमदाबाद जाने वाले थे ।


इसी दौरान नवापुर-पिपलनेर मार्ग पर जामतलाव गांव की सीमा में बड़ी गाड़ी से आए छह बदमाशों ने उनकी कार को रोका । रिवॉल्वर और चाकू की नोक पर बंधक बनाया और तीनों को उनकी कार में बैठाकर पिपलनेर मार्ग की तरफ ले गए । यहां बदमाशों ने तीनों युवकों के कपड़़े उतरवाए और धमका कर वहीं छोड़ दिया । नवापुर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है ।

डर के मारे खेत से निकले ही नहीं

वारदात के बाद तीनों इतने डर गए कि खेत से बाहर ही नहीं आए । तीनों घंटों तक बिना कपड़ों के वहीं छिपे रहे । बाद में एक किसान खेत में पहुंचा तो तीनों ने वारदात की जानकारी दी । किसान की मदद से हरीश, मेहुल और शैलेश नवापुर पुलिस थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो