scriptअपहरण का आरोपी गिरफ्तार, परिजनों को सौंपी बच्ची | Kidnapping accused arrested, girl handed over to family | Patrika News

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, परिजनों को सौंपी बच्ची

locationसूरतPublished: Oct 30, 2020 10:10:02 pm

अपहृत बच्ची के साथ सूरत में अमरोली के कोसाड गांव में आशीर्वाद रेजीडेंसी के निर्माण स्थल पर मिला आरोपी

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, परिजनों को सौंपी बच्ची

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, परिजनों को सौंपी बच्ची

बारडोली. मांगरोल तहसील के पालोद गांव के पास मजदूरों के पड़ाव से चार साल की बच्ची के अपहरण के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची को उसके पिता को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार मूल अहमदाबाद के धंधुका निवासी और फिलहाल मांगरोल तहसील के भाटकोल गांव निवासी राया रामजी ओड़ की चार साल की बच्ची का बीती 20 अक्तूबर को एक व्यक्ति अपहरण कर लिया था। कोसंबा थाने में राया की शिकायत पर जिला लोकल क्राइम ब्रांच और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई शुरू की थी। सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स साइकिल पर बच्ची को बैठाकर ले जाता हुआ नजर आया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर शख्स की खोजबीन शुरू की। इसी बीच पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपहृत बच्ची के साथ सूरत में अमरोली के कोसाड गांव में आशीर्वाद रेजीडेंसी के निर्माण स्थल पर है।
सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अपहर्ता को गिरफ्तार कर बच्ची को सुरक्षित कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बच्ची को परिजनो को सौंप दिया। बताया गया कि आरोपी गलत पहचान देकर रह रहा था। उसका असली नाम लक्ष्मण उर्फ लकमो सेला राठवा था और कोसंबा कीम क्षेत्र में अनिल रामसिंग वसावा के नाम से मजदूरी करता था। वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के अलीराजपुर का रहने वाला है। पूछताछ में बताया कि अपनी ससुराल महाराष्ट्र के नंदुरबार जिला के आंबलीफली गांव से साइकिल पर मजदूरी के लिए कीम आया था। उसने बच्ची के पिता राया रामजी ओड़ के साथ भी मजदूरी की थी। लक्ष्मण अपने साथ राया की बच्ची को रखना चाहता था, इसलिए बच्ची का अपहरण किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो