scriptकमीशन देकर किया था सॉफ्टवेर इंजीनियर के बैंक खाते का इस्तेमाल | Kidney for cell case: One more arrested from bangaluru | Patrika News

कमीशन देकर किया था सॉफ्टवेर इंजीनियर के बैंक खाते का इस्तेमाल

locationसूरतPublished: Jul 25, 2021 10:50:58 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

किडनी फॉर सेल प्रकरण : एक और गिरफ्तार..

कमीशन देकर किया था सॉफ्टवेर इंजीनियर के बैंक खाते का इस्तेमाल

कमीशन देकर किया था सॉफ्टवेर इंजीनियर के बैंक खाते का इस्तेमाल

सूरत. किडनी फॉर सेल ठगी के रैकेट की जांच में जुटी साइबर क्राइम पुलिस ने बैंगलुरू से एक सॉफ्टवेर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पुलिस उसे शनिवार को अदालत में पेश किया लेकिन पुलिस को रिमांड नहीं मिला। साइबर क्राइम पुलिस ने बताया कि बैंगलूरू भट्टाराहल्ली सरावती लेआउट निवासी आरोपी टिकेन्द्रजीत बोरो आसाम का मूल निवासी हैं और एक सॉफ्टवेर कंपनी में काम करता है।
वह टोटी डागो ग्रेगोइरो को लंबे समय से जानता था। टोटी ने उसे प्रत्येक ट्रांजेक्शन पर दस फीसदी कमिशन का वादा कर उसका बैंक खाता का इस्तेमाल करने के लिए लिया था। टोटी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य बैंक खातों तथा उसके रैकेट से जुड़े लोगों की जांच के लिए बैंगलुरू में पुलिस की एक टीम सक्रिय हैं।
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पूर्व सूरत के एक युवक के साथ पन्द्रह लाख रुपए की साइबर ठगी हुई थी। इंटरनेट पर बैंगलूरू के नामी अस्पताल का फर्जी वेब पेज देख कर वह चार करोड़ रुपए किडनी बेचने को तैयार हुआ था। फिर प्रोसेस का झांसा देकर उससे रुपए ऐेंठ लिए गए थे। इस मामले में साइबर क्राइम पुलिस ने अफ्रीकी मूल के टोटी को बैंगलुरू से गिरफ्तार किया था।
————————
पार्किंग के विवाद में कबाड़ कारोबारी पर जानलेवा हमला

सूरत. वाहन पार्क करने को लेकर हुए विवाद की रंजिश में पिता पुत्रों समेत चार जनों ने एक कबाड़ कारोबारी पर हमला कर दिया। चाकू से हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पीडि़त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। पुलिस के मुताबिक गोपीतलाव नमकवाली गली निवासी रशीद उसके पुत्र कासिम, शोएब, राहिल व एक अन्य ने मिल कर रुस्तमपुरा रावणताड़ अतिक अपार्टमेंट निवासी समीर सैयद पर हमला किया।
समीर का कासिम के साथ स्कूटर पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था। जिसकी वजह से वे उससे रंजिश रखे हुए थे। रात में समीर अपने स्कूटर पर उनकी गली से गुजर रहा था। उस दौरान उन्होंने उसे रोका। फिर चारों ने अपशब्द कहे और हमला कर दिया।
————————-

ट्रेंडिंग वीडियो