पत्नी की इस हरकत पर बहनोई ने कर दिया रिश्तों का कत्ल

नानीवेड में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस को मौके से शव बरामद होने पर उसकी शिनाख्त की गई थी और इसके बाद जांच शुरू की गई। जांच में जरा सी बात पर रिश्तों के कत्ल कर देने की कहानी सामने आई।

By: deepak deewan

Published: 09 Jun 2021, 05:27 PM IST

सूरत. नानीवेड में नदी किनारे हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस को मौके से शव बरामद होने पर उसकी शिनाख्त की गई थी और इसके बाद जांच शुरू की गई। जांच में जरा सी बात पर रिश्तों के कत्ल कर देने की कहानी सामने आई।

हत्या का राजफाश, बहनोई समेत चार गिरफ्तार
सिंगणपोर पुलिस ने इस मामले में मृतक के बहनोई समेत चार जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के मुताबिक डभोली निवासी कालू योगी, दीपक मराठे, रवि मराठी, व राज कुमार चावड़ा ने मिल कर अमरोली निवासी कल्पेश महिदा की हत्या की थी। चार दिन पूर्व आरोपी मृतक के साथ नदी किनारे वणझारा वास में शराब पीने के लिए बैठे थे। उस दौरान मृतक कल्पेश का उसके बहनोई कालू के साथ विवाद हो गया था।

कालू का उसकी पत्नी से झगड़ा होता था और वह उससे रुठ कर अपने पीहर कल्पेश के घर चली जाती थी। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और फिर कालू ने अपने मित्रों के साथ मिल कर कल्पेश की हत्या कर दी थी। पूछताछ में कालू का नाम सामने आने पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned