scriptkiller threatened policemen for not letting him meet his wife in court | ‘चार हत्याएं की है, एक और हो जाएगी तो फर्क नहीं पड़ेगा’ | Patrika News

‘चार हत्याएं की है, एक और हो जाएगी तो फर्क नहीं पड़ेगा’

- कोर्ट में पत्नी से नहीं मिलने देने पर हत्यारोपी ने पुलिसकर्मियों को दी धमकी

#नौ साल की बच्ची के सामने किसान की निर्मम हत्या

 

सूरत

Published: November 19, 2021 06:01:14 pm

सूरत. लाजपोर जेल से अठवा लाइन्स स्थित कोर्ट में सुनवाई के लिए लाए गए हत्या के आरोपी ने पत्नी से नहीं मिलने देने पर कोर्ट परिसर में ही कैदी पार्टी के पुलिसकर्मियों को जाने से मारने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं, जबरन पत्नी से मिलने का प्रयास कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया।
कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज
कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज
उमरा पुलिस के मुताबिक, लाजपोर जेल में बंद हत्या के आरोपी मोहम्मद तुफैल शेख उर्फ कोयला की पेशी के चलते बुधवार को उसे पुलिस द्वारा अठवालाइन्स स्थित जिला न्यायालय लाया गया था। उस दौरान उसकी पत्नी भी कोर्ट परिसर में मौजूद थी। कोर्ट परिसर में तुफैल ने उसकी पत्नी से मिलने के लिए कैदी पार्टी के सहायक पुलिस उप निरीक्षक विपीन पटेल से कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।
इस पर उसने जबरन पत्नी से मिलने की कोशिश की तो विपीन पटेल ने उसे रोक दिया। इस तुफैल ने विपीन समेत पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि "मैंने चार हत्याएं की है, मुझे परवाह नहीं कि मैं एक और हत्या करता हूं, मैं अभी भी जेल में हूं और मैं तुम्हें अपने साथ ऊपर भेजूंगा, अदालत मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगी’। इस पर विपीन ने तुफैल और उसकी पत्नी के खिलाफ उमरा थाने में सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया।
-----------------------------
नौ साल की बच्ची के सामने किसान की निर्मम हत्या

सूरत. मोटा वराछा इलाके में नौ साल की मासूम बच्ची के सामने ही तीन जनों ने एक किसान को मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और घटना की खबर दी। इस घटना को लेकर अमरोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा खरी फलिया निवासी हितेष पटेल उनकी परिचित चंपा की पोती नौ वर्षीय कशिश को लेकर स्कूटर से श्वानों को खाना देने गए थे।
उस दौरान निचली कॉलोनी निवासी हीरा भरवाड़ व उसके दो साथियों ने मिलकर उन पर हमला किया। फॉर्म हाउस के पास उन्होंने हितेश को रोका, फिर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। यह देश कशिश घबरा गई। वह दौड़ कर घर पहुंची और रोते हुए चंपा बेन को बताया। चंपा बेन मौेके पर पहुंची तो हितेष लहुलूहान हालत में मिले। उन्हें स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।
--------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.