scriptशहर में हत्या का सिलसिला जारी: अब डिंडोली में युवक की हत्या | Killing of a young man in Dindoli | Patrika News

शहर में हत्या का सिलसिला जारी: अब डिंडोली में युवक की हत्या

locationसूरतPublished: Aug 11, 2018 02:30:45 pm

टमाटर बेचने वाले बिपीन उपाध्याय से अज्ञात युवकों ने एक हजार रुपए की मांग की, नहीं दिए तो मौते के घाट उतार कर हो गए फरार

patrika

शहर में हत्या का सिलसिला जारी: अब डिंडोली में युवक की हत्या

सूरत. शहर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बिते दिन दिनों में शहर में हत्या की चौथी सामने आई है। अब डिंडोली ब्रिज के नीचे शुक्रवार रात के दौरान अज्ञात हमलावर एक युवक की हत्या कर फरार हो गए। शनिवार सुबह सूचना मिलने पर डिंडोली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।
एक हजार रुपए की मांग की, नहीं दिए तो मौते के घाट उतार कर हो गए फरार


पुलिस ने बताया कि मृतक युवक नाम बिपीन उपाध्याय (27) था। मूलत: उत्तर प्रदेश का निवासी बिपीन पन्द्रह दिन पहले ही सूरत में रोजगार के लिए आया था। यहां वह ब्रिज के नीचे ही टमाटर बेच कर अपना गुजरा कर रहा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात तीन अज्ञात युवक उसके पास आए और एक हजार रुपए की मांग करने लगे। बिपीन ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो युवक उस पर धारदार हथियारों से वार कर फरार हो गए। स्थानीय निवासियों ने उसे 108 एम्बुलेंस में स्मीमेर अस्पताल भेज दिया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की जानकारी मिलने पर डिंडोली पुलिस स्मीमेर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फूटेज खंलाग रही है पुलिस


युवक की हत्या की घटना सामने आने के बाद डिंडोली पुलिस शनिवार सुबह मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फूटेज की जांच की जा रही है।

तीन दिनों में चौथी हत्या


शहर में तीन दिनों के दौरान हत्या की चौथी घटना सामने आई है। गुुरुवार को कतारगाम और अमरोली क्षेत्र में दो हत्याएं हुई। इससे पहले बुधवार को भी एक हत्या का मामला सामने आया था। अब शुक्रवार रात डिंडोली में युवक की हत्या का मामला सामने आने से शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान खड़े हो गए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो