script

अढाई लाख रुपए देने के बहाने रत्नकलाकार को बुला कर की हत्या

locationसूरतPublished: Jul 30, 2021 11:28:00 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
– शराब के नशे में धुत्त था हमलावर, बोतल से किया गले पर वार
 

अढाई लाख रुपए देने के बहाने रत्नकलाकार को बुला कर की हत्या

अढाई लाख रुपए देने के बहाने रत्नकलाकार को बुला कर की हत्या

सूरत. कतारगाम संतोषीनगर इलाके में शराब के नशे में धुत एक युवक ने रत्न कलाकार को बकाया अढाई लाख रुपए देने के बहाने बुलाया और फिर उसके गले पर कांच की बोतल से वार कर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक, कतारगाम दरवाजा निवासी प्रशांत राजपूत उर्फ क्वाटर ने कतारगाम भगवाननगर निवासी संजय रोहिदास वशी (वाणिया) की हत्या कर दी। संजय ने कुछ समय प्रशांत को अढ़ाई लाख रुपए उधार दिए थे। वह रुपए मांग रहा था, लेकिन प्रशांत उसे रुपए नहीं लौटा रहा था।
इस बीच बुधवार शाम को प्रशांत ने रुपए देने की बात बता कर डभोली चित्रकूट सोसायटी के निकट बुलाया और विवाद हुआ। उसने शराब की टूटी बोतल से उसके गले पर वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना के संबंध में संजय के भाई दीपक ने प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। दीपक ने बताया कि प्रशांत शराब के नशे में धुत्त था।
——————–
ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीस दिन पूर्व मिला पर्स लौटाया

सूरत. उधना रोकडिय़ा हनुमान चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी मनोज पाटिल को सडक़ पर किसी का पर्स मिला था। जिसमें तीन एटीएम, लाइसेंस, आरसीबुक समेत अन्य कागजात थे। कागजातों से मिली जानकारी के आधार पर वाया वाया पर्स के मालिक पांडेसरा विश्वकर्मा बिल्डिंग निवासी तेजपाल सुथार का संपर्क किया और बीस दिन बाद उन्हें पर्स लौटाया। जरुरी कागजात मिलने पर तेजपाल ने पाटिल का आभार जताया।
—————
दो कारों के बीच जबरदस्त भिंडत

सूरत. वेसू क्षेत्र में स्थित जॉली पार्टी प्लॉट के पास गुरुवार को दो कारों के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई। इस घटना में दोनों के कारों के अगले हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में किसी के हताहता होने की सूचना नहीं हैं। बताया जाता हैं कि हादसे के बाद एक दूसरे पर दोषारोपण के विवाद में वाहन चालकों के बीच मारपीट भी हुई। वहीं स्थानीय लोगों का कहना हैं कि इस ट्रैफिक प्वाइंट पर अक्सर हादसे होतें है। प्रशासन को यहां स्पीड लिमिट निर्धारित करने या फिर स्पीड़ ब्रेकर लगाने की जरुरत हैं।
—————-
वो ब्लेड से अपना ही गला काट रहा था ….

सूरत. पांडेसरा इलाके में प्रमुख पार्क सोसायटी के निकट गुरुवार को चौकाने वाली घटना हुई। एक अज्ञात युवक सडक़ पर खुले आम हाथ में ब्लेड लेकर अपना ही गला काट रहा था। यह देख कई तमाशबिन वहां पर जमा हो गए। गला काटते हुए वह लहूलुहान हो गया यह देख कुछ दूर खड़ा टीआरबी जवान और फिर उसके पीछे अन्य जवान भी वहां पर आए।
उन्होंने किसी तरह से उस पर काबू किया और हाथ पैर बांध कर उसे न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मनोस्थिति ठीक नहीं लग रही हैं। उसका उपचार किया जा रहा है। हालांकि वह कौन हैं और ऐसा क्यों कर रहा था। इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई हैं।
———-

ट्रेंडिंग वीडियो