CRIME NEWS: चाकू मारकर युवक की हत्या

CRIME NEWS: चाकू मारकर युवक की हत्या

Sunil Mishra | Updated: 20 Jul 2019, 05:42:46 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

आरोपी ने मृतक की पत्नी को अश्लील मैसेज भेजे

वापी. डुंगरा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार आरोपी वेदप्रकाश रामसेवक मौर्या कुछ दिन पहले तक डुंगरा कॉलोनी के यूनिक नगर में अंकुर भाई की चाल में रहता था। आरोप है कि उसी चाल में रहने वाले 26 वर्षीय भृगु रामकुमार लोधी की पत्नी को वेदप्रकाश ने अश्लील मैसेज भेजकर अपने साथ संबंध बनाने का दबाव डाला था। इसकी शिकायत के बाद वेदप्रकाश से वहां से रूम खाली करवा दिया गया था। इससे वह गुस्सा हुआ था। गुरुवार रात को डुंगरा कॉलोनी रोड पर उसने भृगु लोधी को रोक कर उसके पेट, छाती पर चाकू के कई वार कर लहूलुहान कर दिया और फरार हो गया। गंभीर हालत में भृगु को सिलवासा के बिनोवाभावे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद डुंगरा पुलिस ने वेदप्रकाश रामसेवक मौर्या के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

पुलिसकर्मी ने की पत्नी से मारपीट
वलसाड. एसपी कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी पर पत्नी ने मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पति के खिलाफ उसने कार्रवाई के लिए एसपी कार्यालय में आवेदन दिया है।
जानकारी के मुताबिक शहर के तरीयावाड़ निवासी महिला के पति की हादसे में मौत हो गई थी। उसकी दो बेटियां हैं। कुछ समय बाद सास, ससुर और महिला की माता की मौत होने के बाद वह अकेली रह गई। पड़ोसियों से विवाद होने पर उसने एसपी कार्यालय में शिकायत की थी। इसमें एक पुलिसकर्मी ने उसकी मदद की। बाद में उससे जान पहचान बढ़ी तो वह घर आने लगा। इस दौरान दोनों में प्रेम होने पर कुछ महीने बाद पुलिसकर्मी ने विधवा महिला से विवाह कर लिया। महिला का आरोप है कि विवाह के कुछ महीने बाद से पति उससे मारपीट करने लगा। आरोप है कि पति दोनों बेटियों को दूसरे की बताकर महिला से कहता कि उसे अपना बेटा चाहिए। पति पर दोनों बेटियों की पिटाई का भी आरोप लगाया है। इससे तंग आकर उसने महिला सेल में शिकायत की। जब वहां पुलिसकर्मी को बुलाया गया तो वहां भी उसने पत्नी से गाली गलौज की। इसके बाद महिला ने अपनी और बेटियों की सुरक्षा के लिए एसपी कार्यालय में पति के खिलाफ शिकायत की है। उसने महिला उत्कर्ष में भी मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned