किन्नरों ने आई लव यू कह कर दिया गुलाब, कहा- हेलमेट पहनो..

किन्नरों ने आई लव यू कह कर दिया गुलाब, कहा- हेलमेट पहनो..
किन्नरों ने आई लव यू कह कर दिया गुलाब, कहा- हेलमेट पहनो..

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 19 Sep 2019, 10:12:48 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

युवकों ने मुस्करा कर स्वीकारा, बोले- ट्रैफिक के कायदे मानेंगे

सूरत. सूरत की सड़कों पर गुरुवार को किन्नर गुलाब का फूल युवकों को देते नजर आए। प्रेम भरे अंदाज में गुलाब देने के साथ किन्नरों से उनसे ट्रैफिक के नियमों का पालन करने के कहा। नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से एक और जहां पुलिस चालान काटने के साथ समझाइश का रास्ता अपना रही है तो कई लोग और संस्थाएं अपने-अपने तरिके से लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रही है। इस दौरान गुरुवार को सहारा दरवाजा क्षेत्र में किन्नरों का एक गुट गुलाब के फूल लेकर सड़कों पर उतर आया।

Motor vehicle act;नए मोटर व्हीकल एक्ट का खौफ : छुट्टी के दिन घूमना-फिरना छोड़ हजारों सूरती पीयूसी के लिए जगह-जगह खड़े रहे कतार में

किसी ने नहीं सोचा था कि आखिर किन्नर सड़क पर क्यां करना चाहते है। सभी के आश्चर्य के बिच किन्नरों ने बिना हेलमेट पहने और सिट बेल्ट बांधे बिना गुजर रहे वाहन चालकों को एक-एक कर रोकाना शुरू किया और उन्हें प्रेम भरे अंदाज में गुलाब का फूल देते और उनसे हेलमेट पहनने के साथ ट्रैफिक सभी नियमों का पालन करने का अनुरोध करते रहे। वाहन चालकों को भी किन्नरों का यह अंदाज काफी पसंद आया। उन्होंने भी किन्नरों को विश्वास दिलाया कि अब वह हंमेशा से ट्रैफिक के नियम और कायदों का जरूर पालन करेंगे।


एक कांस्टेबल ने बांटी थी चॉकलेट


16 सितम्बर को गुजरात में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद वराछा क्षेत्र में एक कांस्टेबल ने अनोखे अंदाज से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया था। यह कांस्टेबल चॉकलेट का पैकेट लेकर सड़क पर खड़ा होगा गया था और हेलमेट पहनने के साथ टै्रफिक नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को चॉकलेट देकर उन्हें बधाई दे रहा था। सोशल मीडिया पर इस कांस्टेबल का वीडियो काफी वायरल हुआ था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned