किन्नरी बेन अध्यक्ष और किरण भंडारी उपाध्यक्ष निर्वाचित

वलसाड नगर पालिका
नगरपालिका में भाजपा का शासन
धरमपुर नगरपालिका में ज्योत्सनाबेन देसाई बनी प्रमुख


Valsad Municipality
BJP rule in the municipality
Jyotsnaben Desai became the chief in Dharampur municipality

By: Sunil Mishra

Published: 24 Aug 2020, 07:52 PM IST

वलसाड. वलसाड नगर पालिका का नया अध्यक्ष भाजपा की किन्नरी पटेल को तथा किरण भंडारी को उपाध्यक्ष चुना गया है। वलसाड नगर पालिका में भाजपा काबिज है। अध्यक्ष के तौर पर पंकज आहिर का ढाई साल का कार्यकाल पूरा होने पर नया अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना गया। भाजपा की ओर से इस बार पार्टी की पार्षद किन्नरी बेन पटेल को अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए वरिष्ठ पार्षद किरण भंडारी का नाम तय किया गया था। जिसे अन्य पार्षदों ने भी समर्थन दिया और इस पद के लिए चुन लिया।
वहीं, दूसरी तरफ धरमपुर नगरपालिका में भी ढाई वर्ष का प्रमुख का कार्यकाल पूरा होने पर सोमवार को भाजपा पार्षद ज्योत्सनाबेन देसाई को प्रमुख चुना गया। बताया गया है कि यहां चुनाव की नौबत आते आते रह गई। शुरू में कांग्रेस और भाजपा दोनों की दस - दस पार्षद ही पहुंचे थे। लेकिन आखिरी समय पर भाजपा के एक अन्य पार्षद मुकेश पटेल के पहुंच जाने पर भाजपा की ज्योत्सना देसाई प्रमुख बन गई।

पारडी में नहीं हो पाया चुनाव
पारडी नगर पालिका में भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव करना था। यहां पर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पक्षों ने आखिरी समय तक अपनी तरफ से प्रमुख के लिए कोई उम्मीदवार तय नहीं किया। इसके लिए दोनों पक्षों में इन पदों के लिए पार्षदों के बीच खींचतान को माना जा रहा है। पारडी में भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों की संख्या बराबर है। गत वर्ष प्रमुख का चुनाव चिट्ठी निकालकर किया गया था।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned