scriptजिले में चार जगह आयोजित होगा किसान सम्मान दिवस | Kisan Samman Diwas will be organized in four places in the district | Patrika News

जिले में चार जगह आयोजित होगा किसान सम्मान दिवस

locationसूरतPublished: Aug 04, 2021 06:04:20 pm

किसानों को किसान सूर्योदय योजना और सात पगला खेडूत कल्याण योजना के लाभ दिये जाएंगे

जिले में चार जगह आयोजित होगा किसान सम्मान दिवस

जिले में चार जगह आयोजित होगा किसान सम्मान दिवस

बारडोली. किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सरकार कई योजनाएं चला रही है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के शासन के पांच साल पूरे होने के अवसर पर 5 अगस्त को जिले में चार अलग-अलग जगहों पर किसान सम्मान दिवस मनाया जाएगा। कार्यक्रम में किसानों को किसान सूर्योदय योजना और सात पगला खेडूत कल्याण योजना के लाभ दिये जाएंगे।
सूरत जिला की कामरेज तहसील के उंभेल गांव में ग्राम विकास और ग्राम गृह निर्माण राज्य मंत्री बचू खाबड़, कामरेज के दादा भगवान मंदिर में विधायक वीडी झालवाडिय़ा, ओलपाड तहसील के पारडी-भादोली गांव में विधायक मुकेश पटेल और चोर्यासी तहसील के भाटिया गाँव में गुजरात योग बोर्ड के चेरमेन शिशपालसिंह राजपूत की अध्यक्षता में किसान सम्मान दिवस मनाया जाएगा। कार्यक्रम में किसान परिवहन योजना, गाय निभाव योजना, छत्री योजना, स्मार्ट हैंड टूल किट योजना के लाभ दिये जाएंगे। भाटिया गांव में 21 लाभार्थियो को 5.35 लाख, भादोली गांव में 25 किसानो को 16.38 लाख रुपए, उंभेल गांव में 23 किसानों को 17 लाख और दादा भगवान मंदिर में 25 किसानों को 17.69 लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो