scriptOMG : पड़ोसी ने जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाया तो चाकू से किया जानलेवा हमला | Knife attacked on neighbor who did not invite him in birthday party | Patrika News

OMG : पड़ोसी ने जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाया तो चाकू से किया जानलेवा हमला

locationसूरतPublished: Dec 15, 2019 10:33:53 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – दो जनों के खिलाफ खटोदरा थाने में मामला दर्ज

पड़ोसी ने जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाया तो चाकू से किया जानलेवा हमला

पड़ोसी ने जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाया तो चाकू से किया जानलेवा हमला

सूरत. बच्चे के जन्मदिन का निमंत्रण नहीं देने पर दो जनों ने मिलकर एक युवक समेत बीच-बचाव करने गए चार जनों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक भटार गोकुलनगर निवासी दीपक पाटिल एवं आकाश वाघमारे ने मिलकर गोकुलनगर में ही रहने वाले मनीष धोबी पर हमला किया। दरअसल मनीष के पुत्र और पुत्री का जन्मदिन था। इसे लेकर वह शनिवार सुबह सोसायटी में रिश्तेदारों और मित्रों के यहां निमंत्रण देने जा रहा था। उसी दौरान अचानक दीपक आया और उसने निमंत्रण नहीं देने की बात को लेकर अपशब्द कहना शुरू कर दिया। उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने हमला कर दिया। उसके साथ आकाश भी आ गया। मनीष के बहनोई जीतू पटेल, साढू विजय डुमरिया, मित्र विश्वास ने बीच-बचाव किया तो उन पर भी हमला कर दिया। चाकू से हमले में विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि अन्य तीन भी जख्मी हो गए। घटना के संबंध में मनीष की प्राथमिकी के आधार पर खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो