सूरत में भी आज से रात्रि कर्फ़्यू, डूसम और सुवाली बीच बंद

डीजीटल इंडिया में मातहतों तक नहीं पहुंचे आदेश

Orders did not reach the subordinates in digital India

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 21 Nov 2020, 10:30 AM IST

सूरत. प्रदेश के शहरों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते अहमदाबाद के बाद सूरत समेत वडोदरा राजकोट शहरों में भी शनिवार से रात्रि कर्फ़्यू के अमल की गांधीनगर से घोषणा की गई है। साथ शहर के मुख्य पर्यटक स्थल डूमस व सुवाली बीच को भी सैलानियों के लिए बंद किए जाने की बात सामने आई है।

हालांकि सूरत पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। पुलिस की विशेष शाखा के डीसीपी जसु पटेल ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि मीडिया रिर्पोट्स में गांधीनगर से अहमदाबाद के बाद सूरत, राजकोट व वडोदरा में रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक कफ्र्यु लगाने की खबर है।

यदि वहां से घोषणा हुई है तो इस पर निश्चित रूप से अमल होगा। अभी तक हमारे पास इसकी कोई अधिकारिक सूचना नहीं आई है। वहीं, डूमस और सुवाली बीच सैलानियों के लिए शनिवार से बंद करने की बात पर भी उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ऐसा करना जरूरी है।


मातहतों तक नहीं पहुंचे आदेश :


सूचना प्रोद्योगिकी के आधुनिक युग में जहां सैंकड़ों में डाटा दुनिया के एक कोने से दूसरे कोने में पहुंच जाता है। उसी डीजीटल इंडिया मुहिम से आम लोगों को जोडऩे का प्रयास कर रही सरकार अपने अधिकारियों और कर्मचारियों को भी शायद इससे नहीं जोड़ पाई है। सूत्रों की माने तो शुक्रवार गांधीनगर से उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कर्फ़्यू की घोषणा कर दी, लेकिन सूरत में अधिकारियों तक इसकी आधिकारिक सूचना नहीं पहुंची।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned