scriptSURAT NEWS : जानिए भाई-बहन ने कैसे पार किए व्यापारी की जेब से 50 हजार | Know how brother and sister crossed 50 thousand from businessman's poc | Patrika News

SURAT NEWS : जानिए भाई-बहन ने कैसे पार किए व्यापारी की जेब से 50 हजार

locationसूरतPublished: May 18, 2023 09:44:30 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– ऑटो रिक्शा जब्त, भाई-बहन गिरफ्तार, एक अन्य फरार

SURAT NEWS : जानिए भाई-बहन ने कैसे पार किए व्यापारी की जेब से 50 हजार

SURAT NEWS : जानिए भाई-बहन ने कैसे पार किए व्यापारी की जेब से 50 हजार

सूरत. अस्पताल से घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुए प्रौढ़ की जेब से 50 हजार रुपए पार हो गए। पुलिस ने ऑटो रिक्शा को ट्रैक कर एक महिला समेत दो जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक अलथाण सोहम अपार्टमेंट निवासी पीडि़त पवन पुत्र मालीराम अग्रवाल पत्नी सीमा के साथ 16 मई को भटार चौराहे के अस्पताल में कान का उपचार करवाने गए थे। उनके पेन्ट की जेब में रुपए भी थे जो उन्होंने अपनी पुत्री की फीस जमा करवाने के लएि रखे थे।
अस्पताल से निकल कर दोनों घर जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुए। रिक्शा में चालक के अलावा एक महिला समेत दो जनें पहले से सवार थे। कुछ आगे बढऩे पर दोनों ने बैठने में दिक्कत होने की बात बता कर उन्हें आगे पीछे खिसकाया।
फिर रिक्शा चालक ने बिना किराया लिए ही उन्हें आधे रास्ते में उतार दिया। बाद में उन्होंने अपनी जेब टंटोली तो रुपए गायब मिले। पवन ने खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए ऑटो रिक्शा को ट्रेक कर गुरुवार शाम लिम्बायत शाहपुरा निवासी शब्बीर शेख (23), उसकी बहीन साबेरा बी शेख (21) को गिरफ्तार कर उनकी ऑटो रिक्शा व 40 हजार रुपए जब्त किए है। जबकि उनके तीसरे साथी रुस्तमपुरा डीकेएम सर्कल निवासी जावेद उर्फ मिथुन की तलाश शुरू कर दी है।
अन्य इलाकों में भी की चोरी, पूछताछ जारी

पुलिस ने बताया कि तीनों पिछले कुछ समय से शहर के अलग अलग इलाकों में सकि्रय थे। शब्बीर रिक्शा चलाता था। जावेद और साबेरा बी पिछली सीट पर बैठ कर पैसेन्जरों को ध्यान भटका कर कीमती सामान चुराते थे। फिर किसी बहाने से पैसेन्जरों को आधे रास्ते में उतार कर फरार हो जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो