MURDER : जानिए कार बेचने के चक्कर में कैसे फंसा दो-दो हत्याओं का वांटेड आरोपी?

PATRIKA - कार के साथ पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस भी हुए बरामद
- हरियाणा व जयपुर में हत्या के दो मामलों में पुलिस को थी तलाश

- A pistol and four live cartridges were also recovered along with the car.
- Police were looking for two cases of murder in Haryana and Jaipur

सूरत. हरियाणा में एक युवती व जयपुर में एक कैब चालक की हत्या के मामले में फरार एक अभियुक्त को सरथाणा पुलिस ने सोमवार रात हत्या में इस्तेमाल की गई कार के साथ गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से हथियार भी जब्त किए हंै।


सरथाणा थाना प्रभारी टी.आर.चौधरी ने बताया कि नई दिल्ली के विश्वास पार्क एक्सटेंशन निवासी आरोपी हेमंत लांबा (35) के खिलाफ हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारुवेड़ा थाने में एक युवती की हत्या का मामला दर्ज है। उसके सूरत में होने की पुख्ता सूचना मिलने पर हरियाणा पुलिस की टीम सूरत आई थी।

ज्वाइंट ऑपरेशन में सोमवार रात उसे वराछा के योगीचौक क्षेत्र के कार मेले से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एसयुवी (डीएल १२ ए ८५०८), एक पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उसने बरामद एसयुवी दिल्ली से चुराना कबूल किया है तथा हरियाणा के बाद जयपुर में अजमेर हाइवे बाइपास पर चंदवाजी थानाक्षेत्र में एक कैब चालक की हत्या मामला भी दर्ज होना कबूल किया है।

MURDER : जानिए कार बेचने की चक्कर में कैसे फंसा दो-दो हत्याओं का वांटेड आरोपी?
  • कार विक्रेता की सतर्कता से पकड़ाया
    सूत्रों का कहना है कि दो-दो हत्याओं का आरोपी हेमंत एसयुवी बेचने के इरादे से सूरत आया था। उसने एक कार मेले के संचालक से संपर्क किया। उसने करीब १६ लाख रुपए की नए मॉडल की एसयुवी नौ लाख रुपए में बेचने की बात की थी। जिसकी वजह से कार मेले के संचालक को संदेह हुआ। उसने एसयुवी पर लिखे एक नम्बर पर संपर्क किया। कार चोरी की होने की बात पता चलने पर पुलिस से संपर्क किया। आठ लाख में कार का सौदा किया गया। जब आरोपी सौदे के लिए आया तो पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा।


वायरलैस व आर्मी के स्टीकर
हेमंत ने एसयुवी बोनट पर व जगह-जगह आर्मी के स्टीकर लगा रखे थे। एसयुवी में वायरलैस सिस्टम भी लगा रखा था। जिसे देख कर पुलिस भी चौंक गई। हरियाणा पुलिस उससे इस बारे में पूछताछ कर रही है।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned