OMG : जानिए कहां भाजपा के कार्यक्रम में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़, कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

- सीआरपीसी 144 व कोविड गाइड लाइन के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने पुलिस आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

- Congress submits memorandum to police commissioner alleging violation of CRPC 144 and Covid 19 guide line in surat

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 03 Jan 2021, 10:35 AM IST

सूरत. नए साल की पूर्व संध्या पर सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक व शहर में धारा 144 लागू होने के बावजूद सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में 200 कार्यकर्ताओं के जमा होने और कोविड गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने शहर पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


सूरत शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव गौरांग पटेल की ओर से दिए गए ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि तमाम तरह के प्रतिबंध के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने सलाबतपुरा थानाक्षेत्र में स्थित खंभाती समाज की वाड़ी में पेज कमेटी के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कार्ड वितरण किया गया। पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बाद भी कार्यक्रम में पार्टी के 200 से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान कोविड गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

OMG : जानिए कहां भाजपा के कार्यक्रम में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़, कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

आरोप है कि कार्यकर्ताओं के बीच किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं आई। खुद भाजपा के प्रदेश प्रमुख व नवसारी सांसद सीआर पाटिल बिना मास्क के कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए नजर आए, जिसके फोटोग्राफ भी वायरल हुए हैं। ज्ञापन में इस पूर्व आयोजित कार्यक्रम को लेकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।


सलाबतपुरा में होगा प्रदर्शन


गौरंग पटेल ने बताया कि संक्रमणकाल में नियमों का उलंघन कर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के आयोजकों पर कार्रवाई की जाती है। उसकी अनदेखी करने वाले जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होती है। ऐसे में इस कार्यक्रम का आयोजन चौंकाता है। इसके लिए दोषियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। यदि जल्द कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी सलाबतपुरा क्षेत्र में प्रदर्शन कर विरोध जताएगी।


पाटिल पर पहले भी लगे हैं आरोप


भाजपा प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल पर कोरोनाकाल में कोविड गाइड लाइन के उल्लंघन के पहले भी आरोप लगे हैं। लॉक डाउन के बाद लोगों की भीड़ एकत्र करने, सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं करने और स्वयं कई बार मास्क का उपयोग नहीं करने के आरोप लगे हैं।


नहीं मिला ज्ञापन


कांग्रेस के ज्ञापन को लेकर डीसीबी जोन-2 भावना पटेल से संपर्क किया गया लेकिन उनसे कोई जवाब नहीं मिला। शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि उन्हें कोई ज्ञापन नहीं मिला है।

COVID-19 virus
Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned