Corona Help: जानिए किन सांसदों ने कोरोना वायरस के बचाव के लिए दिया सहयोग

कोरोना वायरस से बचाव
दमण सांसद लालू पटेल ने दिया एक करोड़ का सहयोग


Corona virus protection
Daman MP Lalu Patel contributed one crore

By: Sunil Mishra

Published: 24 Mar 2020, 11:03 PM IST

दमण. कोरोना वायरस संक्रमण से जारी देशव्यापी संघर्ष में स्वास्थ्य उपकरणों के लिए दमण-दीव के सांसद लालू पटेल ने सांसद निधि से एक करोड़ का सहयोग किया है। सांसद पटेल ने जिला कलक्टर को पत्र लिखकर बताया कि देश-विदेश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है और सभी लोग इस महामारी से निपटने के लिए दिन-रात लड़ रहे है। इस कार्य में डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारी समेत अन्य सैकडो़ं लोग शामिल हंै। वे अपने सांसद निधि से एक करोड़ की राशि जिला प्रशासन को देते हैं ताकि इस राशि का उपयोग आवश्यक कार्य में किया जा सके। यह राशि दमण-दीव दोनों प्रदेश में उपयोग ली जाएं।
डेलकर ने सांसद निधि से दिए एक करोड़
सिलवासा. संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली सांसद मोहन डेलकर ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन को सांसद निधि से एक करोड़ देने का ऐलान किया है। सांसद डेलकर ने कहा है कि इस महामारी से निपटने के लिए सबका साथ जरूरी है। लोग प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें एवं संकट की इस घड़ी में वे क्षेत्र की जनता के साथ हैं।

Novel Corona (Covid-19) to prevent migrant workers from other states and to be taken out of the state to guard against the virus ...


बारडोली सांसद ने दिए1.50 करोड़ रुपए
सूरत. बारडोली के सांसद प्रभुभाई वसावा ने वेंटिलेटर एवं अन्य जरूरी चिकित्सीय सुविधाओं के लिए सांसद निधि से 1.5० करोड़ रुपए का वित्तीय सहयोग देने का फैसला किया। दिल्ली एयरपोर्ट से ही सोशल मीडिया द्वारा बातकर कोविड-19 से लडऩे के लिए क्रमश: सूरत कलक्टर को 50 लाख, सूरत सिटी कमिश्नर को 50 लाख एवं तापी कलक्टर को 50 लाख रुपए देने की स्वीकृति दी।

Corona virus
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned