scriptजानें क्यों कर दिया प्रेमिका के पूर्व पति पर जानलेवा हमला? | Know why a girlfriend's ex-husband was killed in a fatal attack? | Patrika News

जानें क्यों कर दिया प्रेमिका के पूर्व पति पर जानलेवा हमला?

locationसूरतPublished: Oct 14, 2019 09:56:11 pm

जेल में हुई थी मुलाकात, हमलावर प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानें क्यों कर दिया प्रेमिका के पूर्व पति पर जानलेवा हमला?

patrika

नवसारी. नवसारी जेल से कुछ दिन पहले पैरोल पर छूटे बदमाश ने प्रेमिका के पूर्व पति पर कातिलाना हमला कर घायल कर दिया। उसका उपचार सूरत के अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि प्रेमिका के विवाह के लिए राजी नहीं होने पर आरोपी ने पूर्व पति की जान लेने की कोशिश की। इस बारे में उसने पहले ही प्रेमिका को चेता भी दिया था।
जानकारी के अनुसार कबीलपोर के जामपीर मोहल्ला निवासी धर्मेश कालीदास हलपति (35) की पत्नी ज्योत्सना को वर्ष 2015 में अपनी भांजी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हत्या के आरोप मे उसे कारावास की सजा मिलने के बाद वह सूरत की लाजपोर जेल मे सजा काट रही है। इसके बाद धर्मेश ने उसे तलाक देकर दूसरा विवाह कर लिया। दूसरी तरफ जेल में बंद ज्योत्सना को जेल में बंद एक बदमाश से प्रेम हो गया। उसका नाम भी धर्मेश बताया गया है।
कुछ दिन पहले दोनों पैरोल पर छूटे हैं। धर्मेश इसके बाद से ही ज्योत्सना पर शादी का दबाव डाल रहा था। ज्योत्सना उसे टाल रही थी। कुछ दिन पहले धर्मेश ने शादी न करने पर ज्योत्सना के पूर्व पति को जान से मारने की धमकी दी। बताया गया है कि रविवार को धर्मेश अपने एक साथी के साथ कबीलपोर गांव पहुंच गया और ज्योत्सना के पूर्व पति धर्मेश हलपति पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घायल को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान तबियत बिगडऩे पर सूरत रेफर कर दिया गया।
इस मामले को दर्ज कर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करती उससे पहले सोमवार सुबह आरोपी फिर कबीलपोर गांव पहुंच गया और धर्मेश के घर के पास एक व्यक्ति पर तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान लोग जमा हो गए और उस पर पत्थर भी फेंका। उसके पास तलवार देखकर कोई नजदीक नहीं गया। इस दौरान एक व्यक्ति को उसने तलवार से घायल भी कर दिया। उसके बाद भागते हुए वह हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने पुलिस टीम पर भी हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने उसे रस्सी से बांधकर काबू किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए हथियारधारी पुलिस के साथ बंदोबस्त लगाया गया है। ग्रामीण पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो